Move to Jagran APP

चैंबर ऑफ कॉमर्स ने नगर पुलिस को दिए अहम सुझाव

जागरण संवाददाता गोड्डा नगर थाना प्रभारी मुकेश कुमार पांडेय को शुक्रवार को चैंबर

By JagranEdited By: Published: Fri, 09 Apr 2021 06:56 PM (IST)Updated: Fri, 09 Apr 2021 06:56 PM (IST)
चैंबर ऑफ कॉमर्स ने नगर पुलिस को दिए अहम सुझाव
चैंबर ऑफ कॉमर्स ने नगर पुलिस को दिए अहम सुझाव

जागरण संवाददाता, गोड्डा : नगर थाना प्रभारी मुकेश कुमार पांडेय को शुक्रवार को चैंबर ऑफ कॉमर्स ने पुस्तक भेंट कर कर नगर की दो प्रमुख समस्या को रखते हुए सुझाव दिया। चैंबर के सचिव प्रीतम गाडिया ने नगर की दो प्रमुख समस्याओं को रखते हुए कहा कि नगर थाना में टाइगर मोबाइल दस्ता से रात्रि में नगर की गलियों से लगातार गश्ती करवाने की जरूरत है। वहीं थोक व्यवसायियों के लिए नगर क्षेत्र में जो व्यवसायिक वाहन सुबह नो इंट्री का समय सुबह सात बजे जाम में फंस जाते हैं, वैसे वाहनों को मुख्य मार्ग से बाहर निकालने के लिए यातायात पुलिस की सेवा दी जाए। इससे व्यवसायियों को अतिरिक्त भाड़ा वहन नहीं करना पड़ेगा और नगर क्षेत्र के अंदर बड़े वाहनों के पड़ाव को कम किया जा सकेगा।

loksabha election banner

थाना प्रभारी पांडेय ने दोनों ही सुझाव को बेहतर बताते हुए चैंबर को आश्वस्त किया कि उनकी समस्याओं के समाधान किया जाएगा। चैंबर का सुझाव बहुत ही सुंदर और व्यावहारिक है। इस पर पहल कराने के लिए शीघ्र ही पुलिस कप्तान से मंत्रणा कर कार्ययोजना तैयार की जाएगी। थाना प्रभारी ने कोविड नियमों के लागू किये जाने के बारे में चैंबन के सभी सदस्यों को विस्तार से बताया। कहा कि हर परिस्थिति में रात आठ बजे बाजार बंद कर देना है एवं दुकान में दुकानदार सहित ग्राहकों को मास्क और सैनिटाइजर सहित दो गज की दूरी का अनुपालन करना और करवाना भी है।

मौके पर चैंबर के कोषाध्यक्ष प्रकाश अग्रवाल, धर्मेंद्र गुप्ता, मो कमरान, नलीन बर्णवाल, विनोद साह, संगम कुमार, पवन कुमार सहित चैंबर के दर्जनों सदस्य मौजूद थे। इस दौरान जिला चैंबर ऑफ कॉमर्स के साथ नगर थाना प्रभारी ने अन्य मसलों पर भी गंभीर चर्चा की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.