Move to Jagran APP

राजमहल एरिया की टीम का बेहतर प्रदर्शन

गोड्डा : ईसीएल अंतर क्षेत्रीय बैड¨मटन प्रतियोगिता में राजमहल एरिया की टीम ने बेहतर प्रदर्शन

By JagranEdited By: Published: Mon, 29 Oct 2018 04:39 PM (IST)Updated: Mon, 29 Oct 2018 04:39 PM (IST)
राजमहल एरिया की टीम का बेहतर प्रदर्शन
राजमहल एरिया की टीम का बेहतर प्रदर्शन

गोड्डा : ईसीएल अंतर क्षेत्रीय बैड¨मटन प्रतियोगिता में राजमहल एरिया की टीम ने बेहतर प्रदर्शन किया है। यह प्रतियोगिता आसनसोल के पांडेश्वर एरिया में पिछले दिनों हुई। ओपन कैटेगरी के डबल्स मुकाबले में राजमहल क्षेत्र के अंकित राठी तथा मिथलेश कुमार की जोड़ी ने एसपी माइंस चितरा के अमित कुमार एवं रितेश प्रसाद की जोड़ी को 21-16 व 21-14 से हराया। जबकि वरिष्ठ श्रेणी के डबल्स मुकाबले में राजमहल क्षेत्र के एके बलियासी तथा आनंद कुमार की जोड़ी ने पांडेश्वर एरिया के संदीप कुमार एवं उनकी जोड़ी को 21-12 व 21-8 से हराया। वरिष्ठ श्रेणी का ¨सगल्स मुकाबला राजमहल क्षेत्र के एके बलियासी और आनंद

loksabha election banner

कुमार के बीच हुआ। आनंद कुमार ने इस मुकाबले में 18-8 से बढ़त बनाने के बाद चोटिल होने के कारण छोड़ दिया। इस तरह से एके बलियासी विजेता तथा आनंद कुमार उप विजेता घोषित किए गए। पांडेश्वर एरिया के महाप्रबंधक एके झा ने विजेता तथा उपविजेता खिलाड़ियों को पारितोषिक प्रदान कर हौसला अफजाई की। राजमहल एरिया के मुख्य महाप्रबंधक डीके नायक ने कहा कि राजमहल परियोजना के कर्मी किसी भी क्षेत्र में पीछे नहीं हैं। हमारे कंप्यूटर सेक्शन से लेकर फिनांस के अधिकारी ने राजमहल परियोजना का नाम बैड¨मटन में सबसे आगे आकर रोशन किया। हमें अपने कर्मचारियों पर गर्व है। इस अवसर पर यूनियन के रामजी साह, अंगद उपाध्याय आदि थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.