Move to Jagran APP

स्थापना दिवस कार्यक्रम में सभी विभाग लें हिस्सा

गोड्डा : समाहरणालय सभागार में उपायुक्त किरण कुमारी पासी ने सोमवार को स्थापना दिवस की तै

By JagranEdited By: Published: Mon, 29 Oct 2018 07:12 PM (IST)Updated: Mon, 29 Oct 2018 07:12 PM (IST)
स्थापना दिवस कार्यक्रम में सभी विभाग लें हिस्सा
स्थापना दिवस कार्यक्रम में सभी विभाग लें हिस्सा

गोड्डा : समाहरणालय सभागार में उपायुक्त किरण कुमारी पासी ने सोमवार को स्थापना दिवस की तैयारियों को लेकर बैठक की। उन्होंने विभिन्न विभागों को कार्यक्रम में हिस्सा लेने को कहा। इसके लिए विभागों के वरीय पदाधिकारी को प्ला¨नग करने को कहा। कहा कि शिक्षा के क्षेत्र में बेहतर करने वाले छात्र - छात्राओं को पुरस्कृत किया जाएगा। इसके लिए शिक्षा विभाग को छात्रों का चयन कार्य पूरा करने का निर्देश दिया। पहली से 15 नवंबर तक जिले के विभिन्न स्थानों पर कार्यक्रम का आयोजन होगा। इसके लिए उपायुक्त ने अरुण कुमार एक्का को नोडल पदाधिकारी बनाया। उन्होंने कहा कि राज्य स्थापना का पखवारा मनाया जाएगा। पूरी कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार करें। नोडल पदाधिकारी की निगरानी में कार्यक्रम होंगे। बैठक में बिजली विभाग के कार्यपालक अभियंता को विद्युतीकरण कार्य में तेजी लाने व स्थापना दिवस से पूर्व कार्य पूरा करने को कहा।

loksabha election banner

जिले में खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन कर उनके संबंधित विभाग को चयन सूची तैयार करने का निर्देश दिया। नगर परिषद के अधिकारियों को जिले में साफ-सफाई का प्रबंधन सुनिश्चित करने का निर्देश दिया। उपायुक्त ने पुलिस प्रशासन को भी स्थापना दिवस की तैयारी के लिए पहल करने को कहा। उन्होंने जिला जनसंपर्क पदाधिकारी को होíडंग - बैनर के माध्यम से प्रचार - प्रसार करने को कहा। मौके पर अपर समाहर्ता अनिल तिर्की, अनुमंडल पदाधिकारी फुलेश्वर मुर्मू, सिविल सर्जन डा. रामदेव पासवान, जिला आपूíत पदाधिकारी विवेक सुमन, जिला जनसंपर्क पदाधिकारी नियाज अहमद आदि उपस्थित थे। उधर, उपायुक्त ने बुधवार को राष्ट्रीय एकता दिवस पर रन फार यूनिटी के लिए संबंधित विभागों को तैयारी पूरी करने को कहा। कहा कि इसमें किसी तरह की कोई लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.