Move to Jagran APP

प्रतिनियुक्ति के दौरान जिम्मेदारी के साथ करें कार्य : एसपी

गोड्डा : नगर थाना परिसर में एसपी राजीव रंजन ¨सह ने मुहर्रम ड्यूटी में प्रतिनियुक्त पुलिस अधि

By JagranEdited By: Published: Fri, 21 Sep 2018 06:45 PM (IST)Updated: Fri, 21 Sep 2018 06:45 PM (IST)
प्रतिनियुक्ति के दौरान जिम्मेदारी के साथ करें कार्य : एसपी
प्रतिनियुक्ति के दौरान जिम्मेदारी के साथ करें कार्य : एसपी

गोड्डा : नगर थाना परिसर में एसपी राजीव रंजन ¨सह ने मुहर्रम ड्यूटी में प्रतिनियुक्त पुलिस अधिकारी व जवानों को ब्रीफ करते हुए कहा कि पर्व के दौरान जो जहां पर प्रतिनियुक्ति पर हैं जिम्मेदारी से अपने कार्य व दायित्व का निर्वहन करें। कहा कि शांतिपूर्ण तरीके से पर्व का समापन पुलिस की सबसे बड़ी जिम्मेवारी है। ऐसे में कही से भी कोई लापरवाही अपने स्तर से नहीं होनी चाहिए। पुलिस अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि पर्व के दौरान कोई भी असामाजिक तत्व अगर माहौल खराब करने का प्रयास करता है तो ऐसे तत्वों को चिह्नित कर तत्काल सख्त निरोधात्मक कार्रवाई करें। इसके लिए कोई अनुमति लेने की जरूरत नहीं है। माहौल खराब करने वाले व अफवाह फैलानेवालों को किसी भी कीमत पर बख्सा नहीं जाएगा। पुलिस की मौजूदगी में अगर कही कोई बात होती है तो संबंधित पुलिस अधिकारी व कर्मी पर कार्रवाई होगी। मुहर्रम को लेकर जिलेभर में डीएपी, होमगार्ड के अलावा जैप की कंपनी तैनात की गयी है। एसपी राजीव रंजन ¨सह ने बताया कि जिलेभर में लगभग 609 जवानों व अधिकारी की तैनाती की गई है। जहां दंडाधिकारी भी लगाए गए हैं। इसके साथ ही वाट्सएप ग्रुप व फेसबुक पोस्ट पर भी पुलिस निगरानी रख रही है। सभी थाना प्रभारी को शांतिपूर्ण तरीके से पर्व के समापन के लिए कई निर्देश जारी किए गए गए हैं। जवानों ने जमनी में किया फ्लैग मार्च

loksabha election banner

संवाद सहयोगी, गोड्डा : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जमनी पहाड़पुर गांव में जिला पुलिस व जैप के जवानों ने शुक्रवार को शांति व्यवस्था को बनाए रखने के लिए फ्लैग मार्च किया। इसमें बड़ी संख्या में जवान व अधिकारी शामिल थे। पुलिस अधीक्षक राजीव रंजन ¨सह भी जमनी पहाड़पुर गांव पहुंचे जहां दोनों समुदाय के लोगों के साथ बैठक की। सछ्वावना और भाईचारा के माहौल में पर्व मनाने की अपील की। कहा कि कोई भी पर्व हो लोगों में आपसी प्रेम व भाईचारा का संदेश देता है। एसपी ने दोनों समुदाय के लोगों से कहा कि शांति व भाईचारा बनाए रखने की अपील की। मालूम हो कि बीते वर्ष मुहर्रम जुलूस को लेकर कुछ विवाद हो गया था। इसी को ध्यान में रखकर पुलिस सतर्कता बरत रही है। एसपी ने कहा कि गांव में कही भी कोई विवाद नहीं है। पुलिस स्थिति पर नजर रखे हुए है। जवानों ने एहतियात के तौर पर फ्लैग मार्च किया है। मौके पर सदर एसडीपीओ रविकांत भूषण, निरीक्षक ब्रजकिशोर प्रसाद, थाना प्रभारी उमेश मोदी सहित कई पुलिस अधिकारी मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.