Move to Jagran APP

मरम्मत के एक महीने बाद गढ्डे में तब्दील हुई सड़क

प्रखंड स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के पास पत्थरगामा गोड्डा राष्ट्रीय उच्च पथ 133 के मरमत का काम 1 माह पूर्व ही हुआ था 3 दिन पहले हुई वर्षा में मरमत किए गए 133 पथ फिर गड्ढे में तब्दील हो गई। मालूम हो कि पथरगामा प्रखंड के सबसे व्यस्त सड़क सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के पास 133 पथ मानी जाती है उक्त सड़क से हमेशा छोटे-बड़े वाहनों का आवागमन सीधी जिला मुख्यालय के अलावे अन्य स्थानों से होता रहता है

By JagranEdited By: Published: Tue, 17 Mar 2020 06:26 PM (IST)Updated: Tue, 17 Mar 2020 06:26 PM (IST)
मरम्मत के एक महीने बाद गढ्डे में तब्दील हुई सड़क
मरम्मत के एक महीने बाद गढ्डे में तब्दील हुई सड़क

पथरगामा : प्रखंड स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के पास पथरगामा-गोड्डा राष्ट्रीय उच्च पथ 133 की मरम्मत का काम बीते एक माह पूर्व ही हुआ था। 3 दिन पहले हुई वर्षा में मरम्मत कार्य फिर से गड्ढे में तब्दील हो गए।

loksabha election banner

मालूम हो कि पथरगामा प्रखंड के सबसे व्यस्त सड़क सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के पास है। यहां सड़क से छोटे-बड़े वाहनों का आवागमन सीधी जिला मुख्यालय के अलावा अन्य स्थानों से होता रहता है। इसके साथ ही इसी सड़क से होकर कई छोटी बड़ी गाड़ियां बिहार व बंगाल भी जाती हैं। पिछले एक माह पूर्व इस सड़क की मरम्मत की गई थी। पहले सड़क की स्थिति काफी खराब थी। मरम्मत कार्य के बाद सड़क की स्थिति कुछ सुधरी थी। 3 दिन पूर्व हुई वर्षा से मरम्मत किए गए कार्य फिर से गड्ढे में तब्दील हो गए। इसके कारण छोटी मोटी बड़ी गाड़ियों के अलावा राहगीरों को भी काफी परेशानी उठानी पड़ रही है।

सड़क की स्थिति गड्ढे में तब्दील होते देखकर पूर्व 20 सूत्री अध्यक्ष नरसिंह भगत, संजय झा आदि ने जिला प्रशासन से मांग की है कि सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पथरगामा के सामने राष्ट्रीय उच्च पथ 133 के मरम्मत कार्य को फिर से कराया जाए। एक माह पहले ही मरम्मत कार्य किया गया था लेकिन बेमौसम वर्षा होने से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के अलावा सुंदर नदी पुल, सापीन नदी पुल के पास भी सड़क की स्थिति दयनीय हो गई है। बताया कि सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के पास लगभग एक फीट गड्ढे हो जाने की वजह से हमेशा दो पहिया वाहन के अलावा बड़े वाहन को भी काफी दिक्कत होती है। बताया कि कभी भी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के पास बड़े-बड़े गड्ढे बड़े हादसे को निमंत्रण दे रहा है उन्होंने जिला प्रशासन से मांग की है कि वे इस दिशा में अविलंब पहल करें ताकि राष्ट्रीय पथ 133 में उभरे गड्ढे को अविलंब ठीक कराने की पहल करें जिससे छोटी बड़ी वाहनों से साथ-साथ राहगीरों को भी आवागमन में कठिनाई न हो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.