Move to Jagran APP

नाला जाम होने से सड़क पर भरा पानी

प्रखंड स्थित भाजपा प्रखंड महामंत्री रामस्वरूप पंडित के घर के सामने सड़क पर दिन प्रतिदिन नारकीय स्थिति होती जा रही है। बताते चले कि लगभग 120 घरवाले मोहल्ले में नाला सालों भर जाम रहने से दूषित पानी सड़क पर बहता है।वर्तमान समय दूषित पानी के जमाव के कारण गांव की पीसीसी सड़क ऐसी दुर्दशा की वजह से ग्रामीणों को आवागमन करने में काफी कठिनाई होता है। इस आशय की जानकारी देते हुए सामाजिक कार्यकर्ता निरंजन प्रसाद यादव ने बताया कि रात के अंधेरे में अक्सर मोटरसाइकिल सवार सड़क पर पसरे कीचड़ का शिकार हो जाते हैं। सड़क पर दूषित पानी और किचन के जमाव के कारण घाट पथरगामा ग्राम में मच्छरों का प्रकोप बढ़ गया है। सामाजिक कार्यकर्ता यादव ने बताया कि मोहल्ले वासी को मलेरिया जैसी बीमारी का डर हमेशा बना रहता है। मोहल्ले के नाला जाम रहने के कारण ही सड़क पर कीचड़ जाम हो जाता है

By JagranEdited By: Published: Sun, 05 Jul 2020 05:37 PM (IST)Updated: Sun, 05 Jul 2020 05:37 PM (IST)
नाला जाम होने से सड़क पर भरा पानी
नाला जाम होने से सड़क पर भरा पानी

पथरगामा : प्रखंड मुख्यालय अंतर्गत घाट पथरगामा स्थित रामस्वरूप पंडित के घर के सामने सड़क पर दिन प्रतिदिन नाले का गंदा पानी बहता रहता है जिससे यहां स्थिति नारकीय बन गई है। यह करीब 120 घर का मोहल्ला है। नाला सालों भर जाम रहने से दूषित पानी सड़क पर बहता है। वर्तमान समय में पीसीसी सड़क पर नाला का पानी बहने से ग्रामीणों को आवागमन करने में काफी कठिनाई हो रही है।

loksabha election banner

सामाजिक कार्यकर्ता निरंजन प्रसाद यादव ने बताया कि अक्सर यहां मोटरसाइकिल सवार कीचड़ में फंस कर हादसे के शिकार हो जाते हैं। सड़क पर दूषित पानी और जलजमाव के कारण घाट पथरगामा में मच्छरों का प्रकोप बढ़ गया है। मोहल्ले के एक छोर पर बना नाला जगह जगह टूट गया है। नाले में ढक्कन नहीं है। बरसात में पानी के साथ साथ नाले का भी पानी सड़क पर बहता रहता है ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.