Move to Jagran APP

गोड्डा में धारादार हथियार से मुखिया पति की हत्या

पंनदाहा पंचायत के मुखिया के पति धर्मेंद्र महतो सिविल सर्जन कार्यालय में थे लिपिक - हत्यारे की हो अविलंब गिरफ्तारी विधायक व पूर्व विधायक पहुंचे अस्पताल जागरण टीम गोड्डा नगर थाना अंतर्गत अमरपुर गांव में सोमवार की रात अज्ञात अपराधियों ने धारदार हथियार से पनदाहा पंचायत की मुखिया सुशीला देवी के पति धर्मेंद्र महतो की हत्या कर लाश को गांव में ही फेंक दिया। पुलिस ने मंगलवार की पंनदाहा पंचायत के मुखिया के पति धर्मेंद्र महतो सिविल सर्जन कार्यालय में थे लिपिक - हत्यारे की हो अविलंब गिरफ्तारी विधायक व पूर्व विधायक पहुंचे अस्पताल जागरण टीम गोड्डा नगर थाना अंतर्गत अमरपुर गांव में सोमवार की रात अज्ञात अपराधियों ने धारदार हथियार से पनदाहा पंचायत की मुखिया सुशीला देवी के पति धर्मेंद्र महतो की हत्या कर लाश को गांव में ही फेंक दिया। पुलिस ने मंगलवार की

By JagranEdited By: Published: Tue, 29 Oct 2019 06:44 PM (IST)Updated: Tue, 29 Oct 2019 06:44 PM (IST)
गोड्डा में धारादार हथियार से मुखिया पति की हत्या
गोड्डा में धारादार हथियार से मुखिया पति की हत्या

- पंनदाहा पंचायत के मुखिया के पति धर्मेंद्र महतो सिविल सर्जन कार्यालय में थे लिपिक

loksabha election banner

- हत्यारे की हो अविलंब गिरफ्तारी, विधायक व पूर्व विधायक पहुंचे अस्पताल

जागरण टीम, गोड्डा : नगर थाना अंतर्गत अमरपुर गांव में सोमवार की रात अज्ञात अपराधियों ने धारदार हथियार से पनदाहा पंचायत की मुखिया सुशीला देवी के पति धर्मेंद्र महतो की हत्या कर लाश को गांव में ही फेंक दिया। पुलिस ने मंगलवार की अहले सुबह मोटरसाइकिल के साथ धर्मेंद्र महतो का शव बरामद किया। मृतक धर्मेन्द्र महतो सिविल सर्जन कार्यालय में लिपिक पद पर कार्यरत थे। मामले को लेकर थाना में हत्या की प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है। मिली जानकारी के अनुसार धर्मेन्द्र महतो अपने तियोडीह आवास से रात के करीब 9 बजे मुखिया पत्नी सुशीला देवी से यह कहकर निकले कि फोन आया है अमरपुर जाना है। इसके बाद धर्मेन्द्र घर से अमरपुर के लिए निकल गए। इधर जब देर रात हो जाने पर धर्मेन्द्र महतो नहीं आए तो घर के लोगों ने खोजबीन शुरू कर दी। मोबाइल से संपर्क करने पर भी संपर्क नहीं हो पा रहा था। परिजन को अनहोनी की आशंका होने लगी। फिर यह आशंका जतायी गयी कि एक और घर है जो गांव के पास संभवत: वहीं पर रह गया हो। इस बीच खोजबीन जारी रही। अहले सुबह किसी ने घरवालों को एक शव मिलने की सूचना दी। सूचना पाकर जब परिजन गये तो अमरपुर के पास मोटरसाइकिल गिरी हुई थी जहां अपराधियों ने बड़ी ही निर्ममता से धारदार हथियार से धर्मेंद्र की हत्या कर दी थी। पुलिस को एक खोखा भी वहां से मिला है। संभावना यह भी जतायी जा रही है कि धारादार हथियार से हमलाकर उसे गोली मार दी गयी। इधर घटना की सूचना मिलने पर सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी एके सिंह, नगर थाना के जेएसआई उमेश मोदी के साथ सदलबल पहुंचे और लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस ने मृतक की पत्नी के बयान पर अज्ञात के विरूद्ध मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। घटना के बाद से लोगों में काफी नाराजगी है। लोगों हत्यारे को अविलंब गिरफ्तार कर फांसी देने की मांग कर रहे है।

वर्जन: नगर थाना के अमरपुर मे हुई हत्या की घटना को लेकर पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है। कुछ सुराग भी मिले हैं। इसकी जांच की जा रही है। एक संदिग्ध की भूमिका को लेकर पुलिस पड़ताल कर रही है। साथ ही कई अन्य बिदुओं पर पुलिस जांच कर रही है। किसी भी कीमत पर हत्यारे बख्शे नहीं जायेंगे। - शैलेंद्र प्रसाद वर्णवाल, एसपी गोड्डा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.