गोड्डा : मोतिया ओपी थाना क्षेत्र के देबंधा गांव में शुक्रवार की शाम जमीन विवाद में को लेकर हुई मारपीट में जख्मी 35 वर्षीय हेमा देवी पति फोटो मांझी की रविवार को इलाज के दौरान मौत हो गई। सदर अस्पताल गोड्डा में घायल महिला का इलाज चल रहा था।

बताया जा रहा है कि महिला के शरीर पर जगह-जगह चोट के निशान थे। सिर के बाएं तरफ फरसा से कटे हुए का निशान था। वहीं चोट लगने कारण कमर, नाक, गला आदि जगहों पर सूजन था। मामले को लेकर फोटो मांझी ने इस बाबत थाना में शिकायत की है। आवेदन के माध्यम से बताया कि उनकी पुश्तैनी जमीन मोतिया ओपी के देबंधा गांव के समीप डुमरिया गांव में है। उक्त जमीन को लेकर वर्षों से विवाद चल रहा था। बताया कि शुक्रवार की शाम उक्त जमीन पर पत्नी हेमा देवी व तथा अन्य दो लोग के साथ पहुंचे थे। गांव पहुंचने पर वहां के 7-8 युवक धारदार हथियार के साथ पहुंचे व गाली गलौज व मारपीट करने लगे। बदमाशों ने सामूहिक रूप से लाठी-डंडा व धारदार हथियार से महिला पर हमला कर दिया। जिसमें हेमा देवी गंभीर रूप से जख्मी हो गईं। जख्मी हालत में महिला का सदर अस्पताल में उपचार चल रहा था। महिला की हालत नाजुक बनी हुई थी। इस दौरान रविवार को जख्मी महिला ने दम तोड़ दिया। पुलिस की देखरेख में सदर अस्पताल शव का पोस्टमार्टम कराया गया। शव के अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया गया।

------------------------------------------------

जमीन संबंधित मामले में विवाद में महिला जख्मी हो गयी थी। गंभीर जख्म के कारण महिला की मौत हुई है। मामले को दर्ज कर हरेक पहलू पर पुलिस छानबीन कर रही है। आरोपित की गिरफ्तारी के छापेमारी जारी है।

- आरके सिंह, प्रभारी, मोतिया ओपी।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस