Move to Jagran APP

घर में घुसकर लूटपाट, महिला को पीटा

संवाद सहयोगी,गोड्डा: नगर थाना क्षेत्र के गोड्डा - पाकुड़ मुख्य मार्ग पर तियोडीह के पास नका

By JagranEdited By: Published: Sat, 10 Nov 2018 01:18 AM (IST)Updated: Sat, 10 Nov 2018 01:18 AM (IST)
घर में घुसकर लूटपाट, महिला को पीटा
घर में घुसकर लूटपाट, महिला को पीटा

संवाद सहयोगी,गोड्डा: नगर थाना क्षेत्र के गोड्डा - पाकुड़ मुख्य मार्ग पर तियोडीह के पास नकाबपोश अपराधियों ने एक घर घुसकर लूटपाट की और विरोध करने पर महिला को जमकर पीटा। गंभीर हालत में उसे भागलपुर रेफर किया गया। जख्मी महिला शिप्रा अवंति ने प्राथमिकी दर्ज कराई है।

loksabha election banner

सेवानिवृत्त शिक्षक गंगासागर साह के घर गुरुवार रात के करीब एक बजे चार की संख्या में अपराधी मुख्य गेट का ग्रिल तोड़कर घर में घुसे। दो बदमाश बाहर थे अन्य ने घर में घुसकर लूटपाट शुरू की। इस बीच तोड़फोड़ भी आवाज सुनकर घर में मौजूद गंगासागर साह की पुत्रवधू की नींद खुल गई। जब उसे विरोध किया तो अपराधियों ने अनिल कुमार साह की पत्नी शिप्रा की पिटाई शुरू कर दी। उसके सिर और बायीं आंख के पास गहरा जख्म है। इसी दौरान अपराधियों ने महिला के गले से सोने की चेन, अन्य जेवरात सहित घर में कीमती सामान लेकर चलते बने। घटना के बाद आस पास को लोगों को मकान मालिक ने सूचना दी। लोग जुटे इस बीच अपराधी भाग गये। सूचना पर नगर थाना प्रभारी रेणु गुप्ता के नेतृत्व में पुलिस घटनास्थल पहुंच गई। ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने घायल महिला को सदर अस्पताल में भर्ती कराया है।

एसपी राजीव रंजन ¨सह ने शनिवार सुबह तियोडीह घटनास्थल का निरीक्षण किया और पुलिस कर्मियों को छापेमारी का निर्देश दिया।

--

घायल महिला ने सुनाई दास्तान

गोड्डा: घायल महिला शिप्रा अवंति ने बताया कि रात के करीब एक बजे के आस पास दोनों गेट का ताला तोड़कर तीन लोग अंदर आए। उन्होंने बरामदा में रखे सामान और दीवान तोड़कर कर सारा सामान निकालकर फेंक दिया। फिर जिस घर में वे व दो बच्चे सोये हुए थे उसका दरवाजा तोड़कर घर के अंदर घुसे। ं एक अपराधी सामान ले रहे थे और दो उनके साथ मारपीट कर रहे थे। कहा कि कई बार उन्होंने मिन्नत की मगर सुनने को तैयार नहीं था। अपराधियों ने रड से कई बार प्रहार किया। हल्ला करने पर घरवाले जग गए लेकिन अपराधियों ने दरवाजे की कुंडी बाहर से बंद कर दी थी। सभी की उम्र 25-35 के बीच थी।

-----------------

एसपी ने घटनास्थल का किया निरीक्षण

गोड्डा: इस बाबत एसपी ने ने बताया कि रात्रि के वक्त दो-तीन कि संख्या में अपराधियों ताला तोड़कर घर के अंदर घुस गये। जहां गहने व पैसा कि खोज कर रहे थे इसी दौरान जब घर के लोग जग गये व चोर-चोर कि आवाज लगायी जो अपराधियों ने महिला पर हमला कर दिया जिससे महिला जख्मी है। पुलिस ने कांड अंकित कर अपराधियों के गिरफ्तारी के लिए छापामारी शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.