Move to Jagran APP

जनसमस्याओं को दूर करनेवाले को ही युवाओं का समर्थन

गोड्डा लोकसभा चुनाव में पहली बार मतदान करने को लेकर गोड्डा के युवा मतदाता काफी उत्सा

By JagranEdited By: Published: Tue, 16 Apr 2019 06:19 PM (IST)Updated: Wed, 17 Apr 2019 06:48 AM (IST)
जनसमस्याओं को दूर करनेवाले को ही युवाओं का समर्थन
जनसमस्याओं को दूर करनेवाले को ही युवाओं का समर्थन

गोड्डा : लोकसभा चुनाव में पहली बार मतदान करने को लेकर गोड्डा के युवा मतदाता काफी उत्साहित हैं। युवाओं का कहना है कि जो भी प्रत्याशी क्षेत्र की समस्याओं का समाधान करेगा उसी के पक्ष में युवा मतदान करेंगे। युवाओं में चुनाव को लेकर काफी उमंग देखा जा रहा है। युवाओं का कहना है जो जात-पात से उपर उठकर केवल विकास की बात करे वही सच्चा जनप्रतिनिधि है। युवा जल्द ही मतदाताओं को जागरूक करने के लिए टीम बनाकर निकलेंगे। लोगों को ऐसे प्रत्याशी का चयन करने को कहा जाएगा जो यहां की आवाज को दिल्ली तक पहुंचा सके। युवा इस बार अपने सांसद का चयन करने के प्रति काफी गंभीर दिख रहे हैं।

loksabha election banner

.........

गोड्डा लोकसभा से युवा प्रत्याशी को ही अपना मतदान करेंगे। जो प्रत्याशी क्षेत्र की समस्या का समाधान करने के प्रति गंभीर दिखेगा। गोड़्डा में पानी की समस्या बरकरार है। इस दिशा में अब तक प्रयास नहीं किया गया है। जल स्तर पाताल जा रहा है। इस बार जागरूक होकर उम्मीदवार का चयन किया जाएगा।

विकास कुमार मंडल

फोटो:19

.........

भारत दुनिया का सबसे बड़ा लोकतंत्र है। इसलिए सभी लोगों को देश के विकास के लिए एकजुट होकर मतदान करना चाहिए। देश को बांटने वाला प्रत्याशी को जरूर सबक सिखाना चाहिए। महंगाई और बेरोजगारी के सवाल पर ही मतदान करेंगे।

अमर कुमार राउत

फोटो: 20

........

लोकसभा चुनाव में ऐसे उम्मीदवार को मतदान करूंगा जो यहां के विकास के प्रति ईमानदारी से कार्य करे। चुनाव जीतने के बाद पांच साल तक गायब रहने और फिर चुनाव के समय गांव में पहुंचकर वोट मांगने वाले प्रत्याशी कभी भी युवाओं के सपनों को पूरा नहीं कर सकता।

अरुण मोहली

फोटो: 21

.........

लोकसभा चुनाव में पहली बार मतदान करने को लेकर काफी उत्साहित हूं। देश के विकास के लिए सबसे पहले मतदान करूंगा। वहीं अपने आस-पास के लोगों को भी मतदान करने के लिए प्रेरित करूंगा। मतदान करना सभी का संवैधानिक अधिकार है इसलिए सभी को मतदान करना चाहिए। मतदान में स्थानीय समस्या को लेकर नेताओं से बात की जाएगी।

करण मोहली

फोटो: 22

..........

हमारे एक वोट से देश का भविष्य तय होता है। इसलिए काफी सोच विचार कर ही मतदान करूंगा। ईमानदार छवि तथा विकास करने वाले प्रत्याशी को ही मतदान करूंगा।

अजय मोहली

फोटो : 23

..........

मेरे ख्याल से जो देश के विकास की बात करता है। उसे ही मतदान करना चाहिए। सभी लोगों को धर्म एवं जाति से हटकर केवल विकास की बात करने वाले उम्मीदवार को सांसद बनाना चाहिए। सांसद हमारे देश के लिए कानून बनाते हैं इसलिए अच्छा सांसद होना अति आवश्यक है।

रूपेश कुमार साह

फोटो: 24

........

लोकसभा चुनाव में पहली बार मतदान करूंगा। ऐसे उम्मीदवार को वोट देंगे जो गांव तक पहुंचकर विकास की बात करता है। वहीं पढ़ा-लिखा उम्मीदवार को ही अपना बहुमूल्य वोट देंगे। सांसद युवा होना चाहिए जो जरूरत पड़ने पर यहां के लोगों के लिए हर समय उपलब्ध हो।

पूनम देवी

फोटो: 25

.........

लोकसभा चुनाव में पहली बार मतदान करूंगा। इसलिए देश के विकास में अपनी अहम भूमिका निभाने वाले उम्मीदवार को ही मतदान करूंगा। जो यहां पर सिचाई सुविधा बहाल करेगा उसे ही अपना वोट देंगे। वोट का दुरूपयोग न हो इसका ख्याल रखते हुए इस बार के चुनाव में मतदान करेंगे।

संतोष मोहली

फोटो : 26

----------------------------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.