Move to Jagran APP

लोगों को जागरूक करने को लायंस क्लब और आइएमए ने की सामूहिक पहल, बांटे मास्क Godda News

गोड्डा में लायंस क्लब और आइएमए ने कोरोना के प्रति लोगों को जागरूक करने को सामूहिक पहल की है। दोनों संगठनों के सदस्यों की ओर से शहरी क्षेत्रों में जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है।

By Deepak Kumar PandeyEdited By: Published: Mon, 06 Apr 2020 11:32 AM (IST)Updated: Mon, 06 Apr 2020 11:32 AM (IST)
लोगों को जागरूक करने को लायंस क्लब और आइएमए ने की सामूहिक पहल, बांटे मास्क Godda News
लोगों को जागरूक करने को लायंस क्लब और आइएमए ने की सामूहिक पहल, बांटे मास्क Godda News

जागरण संवाददाता, गोड्डा: गोड्डा में लायंस क्लब और आइएमए ने कोरोना के प्रति लोगों को जागरूक करने को सामूहिक पहल की है। दोनों संगठनों के सदस्यों की ओर से शहरी क्षेत्रों में जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है। प्रत्येक दिन दो डॉक्टरों द्वारा कोरोना से बचाव और जागरूकता पर चर्चा की जा रही है।

loksabha election banner

रविवार की रात शहर के कारगिल चौक सहित आसपास के निवासियों के साथ सामाजिक दूरी का पालन करते हुए जागरूकता अभियान चलाया गया। कार्यक्रम में जिले की पूर्व सिविल सर्जन डॉ बनदेवी झा एवं सदर अस्पताल की महिला चिकित्सा प्रभारी डॉ प्रभारानी प्रसाद ने आम जनता को कोरोना के संक्रमण से बचाव एवं गर्ववती महिलाओं को एहतियात का तरीका बताया। इस दौरान लायंस क्लब के सदस्यों ने शहर के वार्ड नंबर 1, 2, 3, 9 एवं 21 के पार्षदों को अपने मोहल्ले में मास्क वितरण करने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखते हुए राहत और बचाव कार्य जारी रखने की सलाह दी और पर्याप्त मात्रा में मास्क मुहैया कराया गया। लायंस क्लब के अध्यक्ष डॉ अजय कुमार झा, सेक्रेटरी डॉ अरुण सिंह, अनूप गुड़िया, संतोष सिंह, राजीव सिंह आदि इस अभियान में शामिल थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.