Move to Jagran APP

जागरण खबर का असर, पहाड़पुर नदी पर पुल का शिलान्यास

सभी को बताया कि यह खबर 29 जुलाई को प्रकाशित हुई थी। प्रकाशन के उसके दो दिन के बाद ही प्रशिक्षु आईएएस ऋतुराज बीडीओ के साथ पहाड़पुर गांव पहुंचे और तीनों टोला के लोगों के साथ बैठक कर इसके समाधान की दिशा में भरोसा दिलाया। 15 दिन के बाद ही मिट्टी का नमूना लेने के लिए जांच टीम आ गए। वहीं तीन माह के अंदर ही पुल का सभी को बताया कि यह खबर 29 जुलाई को प्रकाशित हुई थी। प्रकाशन के उसके दो दिन के बाद ही प्रशिक्षु आईएएस ऋतुराज बीडीओ के साथ पहाड़पुर गांव पहुंचे और तीनों टोला के लोगों के साथ बैठक कर इसके समाधान की दिशा में भरोसा दिलाया। 15 दिन के बाद ही मिट्टी का नमूना लेने के लिए जांच टीम आ गए। वहीं तीन माह के अंदर ही पुल का

By JagranEdited By: Published: Mon, 28 Oct 2019 06:10 PM (IST)Updated: Mon, 28 Oct 2019 06:10 PM (IST)
जागरण खबर का असर, पहाड़पुर नदी पर पुल का शिलान्यास
जागरण खबर का असर, पहाड़पुर नदी पर पुल का शिलान्यास

जागरण इम्पेक्ट

loksabha election banner

संवाद सहयोगी, पोडै़याहाट : पोडै़याहाट विधायक प्रदीप यादव ने पोड़ैयाहाट प्रखंड के पहाड़पुर नदी में 2 करोड़ 36 लाख की लागत से बनने वाले पुल का शिलान्यास किया। ज्ञात हो कि इस पुल के बनने से पोड़ैयाहाट मुख्यालय आने जाने वालों को काफी सुविधा मिलेगी और दूरी भी कम हो जाएगी। इसके अलावा अपने विधायक निधि से भाग में सामुदायिक भवन तीन लाख रुपए, भेलवा में सामुदायिक भवन तीन लाख रुपए, सलैया ठाकुर टोला में बिसहरी मंडप के पास छह पाया वाला सामुदायिक भवन ढाई लाख रुपए, दानीडीह में जलमीनार निर्माण 3.75 लाख रुपए, दानीडीह मिर्धाटोला में पीसीसी निर्माण दो लाख रुपए, धोबी मोहली टोला में पीसीसी निर्माण दो लाख रुपए का शिलान्यास किया। मौके पर विधायक प्रतिनिधि अजय शर्मा, सीताराम राय, शंकर ठाकुर, मनोज यादव, सुनीराम सहित कई कार्यकर्ता मौजूद थे ।

ग्रामीणों ने दैनिक जागरण को सराहा : शिलान्यास के बाद ग्रामीणों ने दैनिक जागरण समाचार पत्र के विषय में सभी को बताया कि यह खबर 29 जुलाई को प्रकाशित हुई थी। प्रकाशन के उसके दो दिन के बाद ही प्रशिक्षु आईएएस ऋतुराज, बीडीओ के साथ पहाड़पुर गांव पहुंचे और तीनों टोला के लोगों के साथ बैठक कर इसके समाधान की दिशा में भरोसा दिलाया। 15 दिन के बाद ही मिट्टी का नमूना लेने के लिए जांच टीम आ गए। वहीं तीन माह के अंदर ही पुल का शिलान्यास भी हो गया । ग्रामीण सुनीराम ने बताया कि हम लोगों को उम्मीद नहीं थी कि इस खबर से इतना जल्दी असर हो जाएगा। शिलान्यास होने के ग्रामीणों में हर्ष का माहौल है। बताया कि आजादी के 72 साल के बाद उन्हें चलने के लिए पुल मिलेगा। बच्चे अब स्कूल आने जाने में आसानी होगी, बारिस के मौसम में रोगीयों को अस्पताल उपचार करा सकेंगे और हाट बाजार जा सकेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.