Move to Jagran APP

मतदान के बाद अब हार-जीत का आकलन शुरू

मतदान के बाद से हार-जीत का आकलन जोरों पर

By JagranEdited By: Published: Sat, 28 May 2022 04:01 AM (IST)Updated: Sat, 28 May 2022 04:01 AM (IST)
मतदान के बाद अब हार-जीत का आकलन शुरू
मतदान के बाद अब हार-जीत का आकलन शुरू

मतदान के बाद अब हार-जीत का आकलन शुरू

loksabha election banner

संवाद सहयोगी, मेहरमा (गोड्डा): पंचायत चुनाव की वजह से शुक्रवार को प्रखंड मुख्यालय सहित क्षेत्र की अधिकांश सड़कें सूनी रही।चाय पान की दुकानों को छोड़ अधिकांश दुकानें बंद रही।सड़कों पर केवल वोटर और प्रशासनिक अधिकारियों की गाड़ियां चक्कर लगाती रहीं। हाट बाजार में दिखने वाली भीड़ भी गायब रही। सड़क पर पैसेंजर वाहन नहीं चलने के कारण यात्री परेशान दिखे। पूर्णिया में नौकरी कर रहे सौरीचकला गांव के बीरबल उरांव मतदान के लिए पैदल गांव आते दिखे। बाद में उन्होंने अपने स्वजनों को बाइक से मेहरमा बुलाकर उनके साथ गांव तक गए। भागलपुर व अन्य शहरों में नौकरी करनेवाले लोग भी वोट देने के लिए खानीचक, चंपा, कसवा गांव आते दिखे। पिरोजपुर स्थित बस स्टैंड चौक पर सवारी नहीं मिलने के कारण वे लोग पैदल गांव पहुंचे। इसमें कई महिलाएं और बच्चे भी शामिल थे। मुलाकात में उन लोगों ने कहा कि गांव की सरकार बनाने के लिए मतदान करने आए हैं। ताकि कर्मठ, योग्य व ईमानदार प्रत्याशी का चयन हो सके।

गांव में कई लोगों को घर के सामने मेड़ व अन्य जगहों पर बैठकर चुनावी चर्चा करते भी देखे गए। मतदान करने के बाद लोग अपने-अपने अनुसार से प्रत्याशी के जीत-हार का आकलन करने में व्यस्त दिखे। मतदान के बाद कई बढ़ बुजुर्ग मतदाता ताश खेलने में व्यस्त हो गए। युवा क्रिकेट, वालीबाल व अन्य खेल में व्यस्त हो गए। मतदान के बाद संध्या समय बड़ी संख्या में लोगों को खरीदारी के लिए बाजार की ओर रुख करते देखा गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.