Move to Jagran APP

Jharkhand News: चुनाव के दौरान मतदान अधिकारी की बिगड़ी तबीयत, एयरलिफ्ट कर भेजा गया रांची के RIMS अस्पताल

झारखंड में आखिरी और सातवें चरण के दौरान गोड्डा लोकसभा सीट पर एक मतदान अधिकारी की तबीयत बिगड़ गई और मतदान अधिकारी की तबियत बिगड़ने पर उन्हें एयरलिफ्ट कर रांची के रिम्स अस्पताल में इलाज के लिए भेज गया है। गोड्डा कॉलेज के हेलीपैड से उक्त मतदान अधिकारी को एयर एंबुलेंस के जरिए लाइफ सपोर्ट के साथ रिम्स ले जाया गया।

By Vidhu Vinod Edited By: Shoyeb Ahmed Sat, 01 Jun 2024 09:56 PM (IST)
चुनाव के दौरान मतदान कर्मी की बिगड़ी तबीयत

जागरण संवाददाता, गोड्डा। गोड्डा लोकसभा सीट के चुनाव के दौरान एक मतदान अधिकारी की तबीयत बिगड़ने पर उन्हें एयरलिफ्ट कर रिम्स रांची में बेहतर इलाज के लिए भेज गया है। शनिवार की शाम गोड्डा कालेज के हेलीपैड से उक्त मतदान अधिकारी को एयर एंबुलेंस से लाइफ सपोर्ट के साथ रिम्स भेजा गया।

जिला निर्वाची पदाधिकारी सह उपायुक्त जिशान कमर ने बताया कि गोड्डा विधानसभा क्षेत्र के बूथ नंबर 32 के पी-वन अधिकारी नसीम अख्तर को सीने में दर्द और बेचैनी की शिकायत पर स्थानीय चिकित्सकों की ओर से प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए उन्हें एयरलिफ्ट कर रिम्स रांची भेजा गया है।

जिले के निर्वाचन अधिकारी ने क्या कहा?

जिले के निर्वाची पदाधिकारी ने बताया कि शनिवार को पूरे जिले में शांति और निष्पक्ष तरीके से भयमुक्त माहौल में मतदान संपन्न हुआ है। यहां मतदान का औसत शाम पांच बजे तक 67.42 प्रतिशत रहा है।

कहीं-कहीं ईवीएम की शिकायत मिली लेकिन उसे तुरंत ही अतिरिक्त ईवीएम भेजकर मतदान शुरू कराया गया। जिला निर्वाची पदाधिकारी ने आम मतदाताओं को लोकतंत्र के इस महापर्व में भाग लेने के लिए साधुवाद दिया है।

वहीं एसपी नाथू सिंह मीना ने कहा कि पूरे चुनाव में एक भी अप्रिय घटना कहीं नहीं हुई है। शांतिपूर्ण और उत्साह के माहौल में मतदान संपन्न हुआ है। एसपी ने कहा कि चुनाव काे लेकर यहां आपात स्थिति से निपटने के लिए हेलीकॉप्टर तैनात थे।

ये भी पढे़ं-

Jharkhand में अंतिम चरण की सीटों पर 48 हजार जवान तैनात, चुनाव की सुरक्षा को लेकर किए गए पुख्ता इतंजाम

Lok Sabha Election 2024 Exit Poll: झारखंड में सभी 14 सीटों पर जीत दर्ज करेगी NDA, एग्जिट पोल के नतीजों से गदगद BJP