Move to Jagran APP

अमित मंडल मामले में हटाए गए गोड्डा के एसपी, गृह सचिव करेंगे जांच

सांसद निशिकांत दुबे पर आपत्तिजनक पोस्ट प्रकरण में घिरे गोड्डा विधायक अमित मंडल प्रकरण की जांच गृह सचिव करेंगे।

By Sachin MishraEdited By: Published: Mon, 20 Nov 2017 04:55 PM (IST)Updated: Tue, 21 Nov 2017 10:05 AM (IST)
अमित मंडल मामले में हटाए गए गोड्डा के एसपी, गृह सचिव करेंगे जांच
अमित मंडल मामले में हटाए गए गोड्डा के एसपी, गृह सचिव करेंगे जांच

राज्य ब्यूरो, रांची। सोशल मीडिया पर सांसद निशिकांत दुबे पर आपत्तिजनक पोस्ट प्रकरण में घिरे गोड्डा विधायक अमित मंडल प्रकरण की जांच गृह सचिव करेंगे। मुख्यमंत्री रघुवर दास ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए मुख्य सचिव राजबाला वर्मा को निर्देश दिया है कि गृह सचिव के द्वारा गोड्डा विधायक अमित मंडल प्रकरण की पूरी जांच कराएं और आगे की कार्रवाई के लिए 15 दिनों के भीतर इससे संबंधित जांच प्रतिवेदन सरकार को सौंपे।

loksabha election banner

मुख्यमंत्री ने गोड्डा के वर्तमान आरक्षी अधीक्षक हरिलाल चौहान को तत्काल स्थानांतरित करते हुए मुख्यालय में योगदान करने का निर्देश दिया। पूर्णकालिक आरक्षी अधीक्षक की नियुक्तिहोने तक दुमका के आरक्षी अधीक्षक को गोड्डा जिले के अतिरिक्त प्रभार में रहेंगे।

सोशल मीडिया पर सांसद निशिकांत दुबे पर दो युवकों द्वारा आपत्तिजनक पोस्ट मामले में गोड्डा विधायक से रविवार को एसडीपीओ अभिषेक कुमार ने करीब दो घंटे तक गहन पूछताछ की थी। एसपी हरिलाल चौहान ने बताया था कि पूछताछ के दौरान विधायक ने विशेषाधिकार की बात कहकर अप्रत्यक्ष रूप से अनुसंधान व पदाधिकारियों को प्रभावित करने की कोशिश की। इसलिए सनहा दर्ज किया गया है।

बदले की भावना से साजिश कर रहे अधिकारी, अपनी हद में रहे : सीपी सिंह

नगर विकास मंत्री सीपी सिंह ने अमित मंडल प्रकरण में अधिकारियों को घेरा है। सोमवार को रांची में मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि राज्य के अधिकारी बदले की भावना से काम कर रहे हैं। उन्होंने अधिकारियों को नसीहत भी दी कि बेहतर यही होगा कि वे अपनी हद में रहें।

जानिए, क्या था मामला

सांसद निशिकांत दुबे के बारे में वाट्सअप व फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट करने पर भाजपा नेता कृष्ण कन्हैया ने गत दिनों संजय कुमार मंडल व शुभम कुमार भगत पर आइटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कराया था। पुलिस ने दोनों पर गैरजमानतीय धाराएं लगाई। अनुसंधान के क्रम में आरोपी युवकों से विधायक से फोन पर बात करने का मामला सामने आया था। जिसके बाद पुलिस ने पूछताछ के लिए विधायक अमित मंडल व उनके पीए विजय श्री को रविवार को थाने में बुलाया था।
 

यह भी पढ़ेंः झारखंड का पहला नशा मुक्त गांव बना आरा, 1000 गांव बनेंगे आदर्श


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.