Move to Jagran APP

खेत में काम कर रहे बच्चे को भीड़ ने पीटा

गोड्डा : नगर थाना अंतर्गत बढ़ौना में भीड़ ने गोढ़ी गांव के महेन्द्र सिपाही के 12 वर्षीय नाती अ

By JagranEdited By: Published: Sat, 14 Jul 2018 01:56 AM (IST)Updated: Sat, 14 Jul 2018 01:56 AM (IST)
खेत में काम कर रहे बच्चे को भीड़ ने पीटा
खेत में काम कर रहे बच्चे को भीड़ ने पीटा

गोड्डा : नगर थाना अंतर्गत बढ़ौना में भीड़ ने गोढ़ी गांव के महेन्द्र सिपाही के 12 वर्षीय नाती अमन कुमार की पिटाई कर दी। बाद में कुछ लोगों ने बच्चे को भीड़ से बचाकर गोढ़ी गांव कि ओर ले जाने लगे। जहां सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने बच्चे को अपने अभिरक्षा में ले लिया। लोगों ने बताया कि गोढ़ी के राजेश राय ने कहा कि उसका कुत्ता किसी भी घटना का सटीक जानकारी देता है। इसके बाद राजेश अपने कुत्ते के साथ कृषि विज्ञान केन्द्र के पीछे से होते हुए घटनास्थल कि ओर जाने लगा जहां कुछ लोगों की भीड़ थी। इस बीच कुत्ता अपने खेत में काम कर रहे महेन्द्र सिपाही के नाती अमन के पास पहुंच गया। जिससे लोगों को शक हो गया कि अमन घटना में शामिल है। इसके बाद उसे भीड़ में कुछ लोग मारते पीटते बढ़ौना लेते आए।

loksabha election banner

गौरतलब है कि गुरूवार को ही बढ़ौना में दो बच्चों की हत्या की घटना हुई है। आक्रोशित लोगों ने शक के आधार पर अमन को पीटने लगे। इधर सूचना मिलते ही नगर पुलिस व टाइगर मोबाइल की टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने अमन को अपने अभिरक्षा में लेकर उपचार कराया। जिला पुलिस के अलावा जैप के जवानों ने भी पेट्रो¨लग की। वहीं, टीओपी रौतारा में अतिरिक्त बल को तैनात किया गया है।

--------------

पुलिस ने आरोपित को किया गिरफ्तार

गोड्डा : पुलिस ने माना कि पूरे मामले कि जड़ में गोढ़ी का राजेश राय है। उसके कारण ही बच्चे कि पिटाई हुई है और माहौल खराब हुआ है। पुलिस ने आरोपित राजेश राय को गिरफ्तार कर लिया है साथ ही उसके कुत्ते को भी थाना परिसर में रख लिया है। मामले को लेकर पुलिस ने राजेश राय पर मामला दर्ज कर लिया है।

------------

बिना गलती के लोगों ने पिटाई कर दी

गोड्डा : मामले में मारपीट का शिकार हुए 12 वर्षीय बालक अमन कुमार ने कहा कि वे अपने काम में लगा हुआ था। उसे इन सारी बातों कि जानकारी भी नहीं थी। वह बैग बहियार के पास स्थित खेत में था। इस बीच कुछ लोग आये कुत्ता भी साथ था। जहां कुछ लोगों ने आकर पिटाई शुरू कर दी फिर उसे बढौना लेकर चले गये।

--------------

वर्जन

आम लोगों के बीच किसी ने एक कुत्ता ले जाकर अफवाह फैला दिया। राजेश ने गांव में जाकर कहा था कि वह पुलिस व सीबीआइ के तरफ से जांच के लिए आया है। कुत्ते ने अमन कुमार को सूंघ लिया। जिसके बाद लोगों ने उसकी पिटाई कर दी। राजेश राय को गिरफ्तार कर लिया गया है। कांड का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हो गया है। बच्चों की हत्या नहीं हुई थी। अगर कोई कानून हाथ में लेता है तो उस पर सख्त कार्रवाई होगी।

- राजीव रंजन ¨सह, एसपी गोड्डा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.