Move to Jagran APP

घास काटने गई महिला का शव रेलवे ट्रैक पर मिला

जागरण संवाददाता गिरिडीह जमुआ थाना क्षेत्र के बलगो गांव की रहने वाली एक महिला का शव बकुलिया जंगल के पास रेलवे ट्रैक पर शुक्रवार को मिली। मृतक महिला की पहचान 55 वर्षीय कुंती देवी के रूप में की गई। जमुआ-मुफस्सिल थाना की सीमा पर शुक्रवार की सुबह बकुलिया जंगल के पास रेलवे ट्रैक पर ग्रामीणों की नजर शव पर पड़ी। इसकी सूचना मुफस्सिल पुलिस को दी गई। सूचना पाकर एएसआई

By JagranEdited By: Published: Fri, 29 Nov 2019 06:28 PM (IST)Updated: Fri, 29 Nov 2019 06:28 PM (IST)
घास काटने गई महिला का शव रेलवे ट्रैक पर मिला
घास काटने गई महिला का शव रेलवे ट्रैक पर मिला

गिरिडीह : जमुआ थाना क्षेत्र के बलगो गांव की रहनेवाली एक महिला का शव बकुलिया जंगल के पास रेलवे ट्रैक पर शुक्रवार को मिला। मृतका की पहचान 55 वर्षीय कुंती देवी के रूप में की गई। जमुआ-मुफस्सिल थाना की सीमा पर शुक्रवार सुबह बकुलिया जंगल के पास रेलवे ट्रैक पर ग्रामीणों की नजर शव पर पड़ी। इसकी सूचना मुफस्सिल पुलिस को दी गई। सूचना पाकर एएसआइ श्रवण कुमार सिंह के अलावा अन्य जवान मौके पर पहुंचकर शव को रेलवे ट्रैक पर से बरामद किया। घटनास्थल जमुआ थाना क्षेत्र में होने की जानकारी के बाद इसकी सूचना जमुआ पुलिस को भी दे दी गई। आसपास के लोगों से जानकारी लेने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया। इसी बीच रेलवे ट्रैक पर शव मिलने की खबर पाकर बलगो से लोग महिला की पहचान को सदर अस्पताल पहुंचे जहां परिजनों ने उसकी पहचान की।

loksabha election banner

मृतका के पति धनुषधारी यादव व अन्य परिजनों ने बताया कि महिला घर से झाडू के लिए घास काटने गुरुवार को ही निकली थी लेकिन देर शाम तक घर वापस नहीं पहुंची। घर वापस नहीं पहुंचने पर आसपास के अलावा अन्य सगे संबंधियों के यहां काफी खोजबीन किया गया लेकिन कहीं कोई जानकारी नहीं मिल सकी।

शुक्रवार की सुबह रेलवे ट्रैक पर महिला की शव मिलने की जानकारी मिली तो सदर अस्पताल आकर उसकी पहचान की गई। शव की पहचान होने के बाद परिजन पोस्टमार्टम कराकर शव गांव ले गए। वहीं जमुआ थाना प्रभारी ने इस मामले में परिजनों के फर्द बयान आने के बाद आगे की कार्रवाई करने की बात कही है।

ट्रैक पर ही रुकी रही ट्रेन: बकुलिया जंगल से गुजरनेवाली रेलवे लाइन पर महिला का शव पड़े रहने के कारण कोडरमा-मधुपुर को जाने वाली पैसेंजर ट्रेन काफी देर तक ट्रैक पर ही रुकी रही। पुलिस के आने के बाद जब आवश्यक प्रक्रिया पूरी करते हुए ट्रैक पर से शव को उठाने के पश्चात परिचालन सामान्य हुआ। ट्रेन के रुके रहने से घंटों तक यात्रियों को परेशानी हुई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.