Move to Jagran APP

Giridhi News: बेटे ने तोड़ा दम, जिंदगी और मौत से जूझ रही बेटी

कोई हादसे के बाद परिवार के लोगों को किस कदर बिखर जाता है इसका ताजा उदाहरण है गांवा बादीडीह निवासी कमल रविदास जिसका बेटा एक सड़क हादसे में मौत हो गई जबकि इस हादसे में बेटी गंभीर रूप से जख्मी हो गई। बिल नहीं चुकाने पर अस्पताल में ही है।

By Jagran NewsEdited By: Gautam OjhaPublished: Tue, 22 Nov 2022 11:31 PM (IST)Updated: Tue, 22 Nov 2022 11:31 PM (IST)
Giridhi News: बेटे ने तोड़ा दम, जिंदगी और मौत से जूझ रही बेटी
सड़क हादसे में बीरेंद्र दास की हुई मौत के बाद रोते बिलखते परिजन।

जागरण संवाददाता, गावां (गिरिडीह) : प्रखंड की बादीडीह पंचायत के परसौनी गांव निवासी कमल रविदास के पुत्र 25 वर्षीय बीरेंद्र दास की दो दिन पूर्व तिसरी के भुराई में बाइक दुर्घटना में हुई मौत और 18 वर्षीय बेटी सरस्वती कुमारी के गंभीर रूप से घायल होने से परिवार सदमे में है। एक तरफ जहां जवान बेटे की मौत से पूरे परिवार में मातम छा गया है वहीं गंभीर रूप से घायल बेटी का इलाज धनबाद गोविंदपुर के आइकान अस्पताल में चल रहा है। स्वजनों ने बताया कि वे लोग बेहद गरीब हैं।

loksabha election banner

इलाज कर रहे अस्पताल में अब तक 40 हजार रुपये का बिल हो गया है। लड़की को होश तो आ गया है लेकिन बिल नहीं चुकाने के कारण उसकी छुट्टी नहीं करा पा रहे हैं। इन लोगों के पास इलाज के लिए पैसा नहीं है। दूसरे सरकारी अस्पताल इलाज के लिए भी नहीं ले जा पा रहे हैं। इधर, उक्त अस्पताल में हर रोज 15 हजार का बिल बन रहा है। ऐसे में वे लोग न तो सरस्वती की अस्पताल से छुट्टी करा पा रहे हैं न सही से इलाज।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.