Move to Jagran APP

सड़क हादसों में तीन युवकों की मौत, आधा दर्जन जख्मी

जीटी रोड पर कंटेनर और ट्रक में टक्कर में चालक की मौत राजधनवार में बाइक सवार की ग

By JagranEdited By: Published: Sat, 24 Oct 2020 09:55 PM (IST)Updated: Sat, 24 Oct 2020 09:55 PM (IST)
सड़क हादसों में तीन युवकों की मौत, आधा दर्जन जख्मी
सड़क हादसों में तीन युवकों की मौत, आधा दर्जन जख्मी

जीटी रोड पर कंटेनर और ट्रक में टक्कर में चालक की मौत, राजधनवार में बाइक सवार की गई जान जागरण टीम, गिरिडीह : जिले में हुए छह अलग-अलग सड़क हादसों में तीन युवकों की मौत हो गई। जबकि, छह लोग घायल हो गए। इनमें एक की हालत नाजुक बनी हुई है।

loksabha election banner

निमियाघाट: राष्ट्रीय राजमार्ग टू पर इसरी बाजार कलाली रोड के निकट बाईपास पर शनिवार की दोपहर लगभग दो बजे दो वाहनों की आमने- सामने हुई टक्कर में दोनों के परखच्चे उड़ गए। कंटेनर की स्टीयरिग में फंसने से चालक रणधीर राम 28 वर्षीय की मौत हो गई। इसके बाद सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई।

घटना की जानकारी होते ही निमियाघाट थाना प्रभारी विकास पासवान घटनास्थल पर पहुंचे। काफी मशक्कत के बाद ट्रक चालक के शव को बाहर निकाला जा सका। चालक बिहार के सारण जिला अंतर्गत नरावह थाना क्षेत्र के धर्मबागी गांव का रहने वाला था। पुलिस ने दोनों वाहनों को सड़क से हटाकर यातायात को शुरू कराया। मदर डेयरी का कंटेनर कोलकाता से दिल्ली की ओर जा रहा था। जबकि 10 चक्का ट्रक यूपी से कोलकाता जा रहा था। हादसे के बाद ट्रक का चालक फरार हो गया।

----

सड़क दुर्घटना में बाइक सवार युवक की मौत

राजधनवार/ खोरीमहुआ : दुर्गापूजा की सामग्री खरीदने धनवार बाजार जा रहे बाइक सवार पंकज कुमार राम 26 वर्षीय की शनिवार सुबह सड़क हादसे में मौत हो गई। वह परसन ओपी क्षेत्र के मंगसो का रहने वाला था। पंकज सुबह अपनी बाइक से दुर्गापूजा के लिए राशन, कपड़ा आदि सामग्री लेने धनवार बाजार जा रहा था। धनवार सरिया मुख्य सड़क पर गंगापुर के पास जर्जर सड़क पर बाइक असंतुलित हो गई, जिससे वह बाइक समेत सड़क पर गिर गया। स्थानीय लोगों ने उसे घायलावस्था में रेफरल अस्पताल राजधनवार ले गए। प्राथमिक इलाज के बाद उसे रेफर कर दिया गया। परिजन उसे सदर अस्पताल गिरिडीह लेकर जा रहे थे तभी रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। पंकज के चाचा युगल किशोर राम ने बताया कि उसकी शादी दो वर्ष पूर्व रेंबा के कटरियाटांड़ में हुई थी। उसे एक माह का बेटा है। पंकज परदेस में वाहन चलाता था। परिवार वालों के साथ दुर्गापूजा मनाने के लिए हाल ही में घर आया था। पंकज के आकस्मिक निधन से गांव में दुर्गापूजा की खुशी गम में बदल गई है।

---

गैस सिलिंडर लदे वाहन की टक्कर से बाइक चालक घायल

राजधनवार: गिरिडीह-कोडरमा मुख्य मार्ग पर धनवार थाना क्षेत्र के पूरनानगर के पास गैस सिलिंडर लदे तीन पहिया वाहन एवं एक दोपहिया वाहन में सीधी टक्कर हो गई। हादसे की वजह सड़क पर बना गड्ढा बताया जा रहा है। हादसे में घोड़थंबा ओपी क्षेत्र के जेरुआडीह निवासी मुकेश पांडेय 28 वर्षीय गंभीर रूप से घायल हो गया। वह खोरीमहुआ की ओर से वापस घर जा रहा था। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि पूरनानगर के पास मुख्य मार्ग पर बने गड्ढे के पास विपरीत दिशा से आ रहे तीनपहिया वाहन एवं बाइक सवार में सीधी टक्कर हो गई। युवक ने हेलमेट पहना था, जिससे मौके पर उसकी जान बच गई। फिलहाल, राजधनवार में प्राथमिक इलाज के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया।

------

दो बाइक में आमने-सामने टक्कर, दो घायल

खोरीमहुआ : स्थानीय इंडियन पेट्रोल पंप के पास शनिवार सुबह दो बाइक में आमने-सामने टक्कर हो गई। इसमें एक बाइक पर सवार दो लोग घायल हो गए।

बाइक सवार 70 वर्षीय बबुआ मुर्मू व 40 वर्षीय चंदन चंदन मुर्मू देवरी थाना क्षेत्र के जेरोडीह के रहने वाले हैं। बताया जाता है कि घटना के बाद दूसरा बाइक सवार भाग गया। जबकि वे दोनों सड़क पर गिर गए। बबुआ ने बताया कि वे दोनों रिश्तेदार के घर कोडरमा जा रहे थे। चादगर स्थित पेट्रोल पंप के पास सामने से आ रहे बाइक सवार ने सामने से टक्कर मार दी, जिससे वे दोनों घायल हो गए।

-------

सड़क दुर्घटना में युवक की मौत

देवरी : खिजुरी-खरगडीहा मुख्य मार्ग स्थित निमाडीह गांव के पास शुक्रवार की रात सड़क दुर्घटना में एक बाइक सवार युवक की मौत हो गईं। मृतक की पहचान जमुआ थाना क्षेत्र के बेलकुंडी गांव निवासी 28 वर्षीय राजेन्द्र दास के रूप मे हुई है। घटना की सूचना मिलने पर देवरी पुलिस वहां पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर थाना ले गई। इधर पुलिस ने शनिवार की सुबह शव को पोस्टमार्टम के लिए गिरिडीह भेज दिया। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों के हवाले कर दिया गया। सड़क दुर्घटना में तीन लोग घायल

संस, देवरी: थाना मोड़ के पास शनिवार को दो बाइक की टक्कर में तीन लोग घायल हो गए। घायलों की पहचान भेलवाघाटी थाना क्षेत्र के धरपहरी निवासी गंगाधर राय, खोटो निवासी मनवीर हांसदा व लक्ष्मण किस्कू के रूप में की गई। तीनों का इलाज देवरी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में किया गया। सड़क हादसे में दुकानदार व बाइक सवार घायल

संवाद सहयोगी, गिरिडीह : शनिवार को बाइक की टक्कर से एक दुकानदार घायल हो गया। उसका इलाज सदर अस्पताल में कराया गया। बेंगाबाद थाना अंतर्गत केन्दुआगढ़ा निवासी घायल रामदेव गोप ने बताया कि बारासोली में उसकी दुकान है। वह दुकान खोलकर पानी लेने जा रहा था तभी एक बाइक ने उसे टक्कर मार दी। इस घटना में मधुपुर निवासी बाइक चालक बंटी शर्मा भी चोटिल हुआ है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.