गिरिडीह, जेएनएन। रांची के सांसद संजय सेठ गुरुवार की रात करीब पौने आठ बजे जीटी रोड पर निमियाघाट में सड़क हादसे में जख्मी हो गए। उनकी इनोवा कार भी क्षतिग्रस्त हुई है। मुख्यमंत्री रघुवर दास की जोहार जन आशीर्वाद यात्रा में भाग लेकर सांसद सेठ धनबाद जिले के राजगंज से रांची लौट रहे थे।

इसी क्रम में जीटी रोड पर गिरिडीह जिले के निमियाघाट थाना अंतर्गत प्रतापपुर चौक के पास टर्निंग लेते समय तेज रफ्तार से आ रही टाटा मैजिक सवारी गाड़ी ने उनकी इनोवा कार को टक्कर मार दी। कार में आगे की सीट पर बैठे सांसद संजय सेठ इस घटना में जख्मी हो गए। हालांकि उन्हें अधिक चोट नहीं लगी है।

कार पर बैठे अन्य सभी चारों लोग पूरी तरह से सुरक्षित

उनके साथ कार पर बैठे अन्य सभी चारों लोग पूरी तरह से सुरक्षित रहे। सांसद की गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई है। घटना की सूचना पाते ही निमियाघाट के थाना प्रभारी विजय करकेेट्टा मौके पर पहुंचे। टक्कर मारने वाली सवारी गाड़ी को पुलिस ने जब्त कर लिया है। इस बीच सूचना पाकर डुमरी के भाजपा नेता प्रदीप साहू एवं सुरेंद्र साहू भी मौके पर पहुंचे।

भाजपा नेता प्रदीप साहू के साथ रांची के लिए रवाना हुए सासंद

सांसद ने बताया कि वे पूरी तरह से ठीक हैं। कोई परेशानी की बात नहीं है। इसके बाद सांसद व उनके साथ जा रहे तीन अन्य लोगों को अपनी गाड़ी में लेकर प्रदीप साहू रांची चले गए। सांसद की क्षतिग्रस्त कार भी चालक लेकर रांची चला गया।

Posted By: Sagar Singh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप