गिरिडीह, जागरण संवाददाता। गावां थाना क्षेत्र के राजकुरा गांव के संदीप यादव की पत्नी अंजली कुमारी का शव बुधवार की सुबह गावां-तिसरी की सीमा पर स्थित जंगल से संदेहास्पद स्थिति में बरामद हुआ। शव अर्धनग्न अवस्था में था और पेड़ से साड़ी के सहारे लटक रहा था। उसका मुंह और दोनों हाथ जमीन से सटे हुए थे। महिला के अंदरूनी अंग से खून निकल रहा था, जबकि गले सहित शरीर के कई जगहों पर जख्म के निशान थे।

इससे कयास लगाए जा रहे हैं कि उसकी हत्या कर शव को लटका दिया गया हो। महिला की शादी 13 मई 2022 को ही हुई थी। उसका मायका गावां थाना क्षेत्र के ही बिश्नीटीकर गांव में है। घटनास्थल महिला के ससुराल से करीब एक किलोमीटर दूर है। सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पुलिस पहुंची और शव को जब्त कर खाट पर लादकर मुख्य सड़क तक लाया। फिर पोस्टमार्टम के लिए गिरिडीह भेज दिया।

पांच महीने पहले हुई थी शादी

मृतका के भाई के आवेदन पर तिसरी थाना क्षेत्र में मामला दर्ज कर अंजली के पति संदीप यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है। मायके वालों का रो-रोकर बुरा हाल है। बिश्नीटीकर निवासी मृतका के पिता कालेश्वर यादव ने बताया कि चार माह पूर्व ही अपनी बेटी अंजली की शादी राजकुरा निवासी संदीप यादव से की थी। दोनों में रिश्ता ठीक-ठाक नहीं था। आपस में झगड़ा होता रहता था।

दूसरी महिला से था पति का अवैध संबंध

मृतका के भाई विजय यादव ने बताया कि संदीप किसी और महिला के साथ अवैध संबंध की बात किया करता था। जिस कारण उसकी बहन से झगड़ा होता रहता था। इसे लेकर कई बार समझाया गया था, लेकिन वह नहीं मान रहा था। एक माह पूर्व ही वह हैदराबाद काम करने चला गया था। वहां से दो दिन पूर्व ही लौटा था। लौटने के बाद फिर से उस लड़की से बात करते हुए उसकी बहन ने मंगलवार को पकड़ लिया था।

मंगलवार को गायब हो गयी थी विवाहिता

विरोध करने पर झगड़ा करने लगा। मंगलवार को भी उसके बहनोई ने फोन कर मायके वालों को कहा था कि अंजली उससे झगड़ा करती है। इसलिए उसे समझा दें। रात आठ बजे फिर से फोन कर बताया कि अंजली घर से गायब हो गई है। इधर गावां थाना प्रभारी पिंटू कुमार ने कहा कि मृतका के भाई के आवेदन पर तिसरी थाना क्षेत्र में मामला दर्ज कराया गया है। महिला का शव राजपुरा जंगल में झाड़ियों के पास पेड़ से लटका हुआ मिला है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। महिला के पति को गिरफ्तार किया गया है।

Edited By: Mujataba Ansari

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट