Move to Jagran APP

अपहृत युवक की हत्या, इस तरह खुला राज

Murder of Youth. देवरी के अपह्रत युवक की प्रेम प्रसंग में हत्या का मामला सामने आया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Sachin MishraEdited By: Published: Tue, 11 Jun 2019 06:25 PM (IST)Updated: Tue, 11 Jun 2019 06:25 PM (IST)
अपहृत युवक की हत्या, इस तरह खुला राज
अपहृत युवक की हत्या, इस तरह खुला राज

जागरण संवाददाता, गिरिडीह। देवघर के मघुपुर से अपहृत देवरी के युवक संदीप कुमार राय का शव 12 दिन बाद मंगलवार को मिला है। मधुपुर पुलिस ने थाना क्षेत्र के सलैया गांव स्थित बूढ़ी बगीचा नदी से शव बरामद किया है। बताया जाता है कि प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या की गई है।

loksabha election banner

बताया जाता है कि मंगलवार सुबह चारवाहा ने नदी के किनारे कटा हुआ सिर देख शोर मचाया। शोर सुनकर आसपास के ग्रामीण पहुंचे, लेकिन शव की शिनाख्त नहीं कर पाए। लोगों ने इसकी सूचना मधुपुर थाना को दी। पुलिस ने शव की शिनाख्त कर इसकी सूचना देवरी थाना क्षेत्र के धनुकडीह गांव निवासी मृतक के परिजनों को दी।  

गौरतलब है कि धनुकडीह गांव निवासी पवन राय के 19 वर्षीय पुत्र संदीप कुमार राय देवघर स्थित अपने नवनिर्मित मकान में होने वाले गृह प्रवेश के लिए सामान की व्यवस्था करने देवघर गया था। उसके धनुकडीह नहीं लौटने पर परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की। साथ ही, संदीप के चचेरे भाई शंकर राय ने मधुपुर थाना में आवेदन देकर उसको ढूंढने की गुहार लगाई। आवेदन में कहा कि संदीप के दोस्त सोनबदिया गांव निवासी त्रिवेणी पांडये के पुत्र प्रभाकर पांडेय ने मोबाइल पर संपर्क कर बताया कि संदीप कैलाश सिंह के घर सलैया थाना मधुपुर जिला देवघर 31 मई को गया था।

प्रभाकर को उक्त घर से एक लड़की ने फोन पर बताया कि 31 मई की रात को संदीप उसके घर गया था। उसके बाद घर पर दोनों चाचा व दोनों चाची ने संदीप के साथ मारपीट की तथा मुंह दबा कर घर से बाहर ले जाने लगे। इसे देख शक होने पर लड़की ने प्रभाकर को फोन कर संदीप को खोजने की बात कही थी। खोजबीन के क्रम में उसे पता चला कि सलैया के परमानंद सिंह उर्फ प्रेम सिंह के पुत्र संजय सिंह, अजय सिंह, कैलाश सिंह तथा तीनों की पत्नी ने जान से मारने की नियत से संदीप का अपहरण कर लिया है।

इधर, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। खबर लिखे जाने तक शव गांव नहीं पहुंचा था।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.