गिरिडीह, जेएनएन। झारखंड के गिरिडीह में डुमरी थाना क्षेत्र के सुइयाडीह पंचायत अंतर्गत गजाधर गांव में मंगलवार की देर रात होरिल सिंह ने अपनी 23 वर्षीय पत्नी कोशिला देवी व डेढ़ साल की मासूम बेटी सोनिया की फरसा से गला रेतकर अपने घर पर ही हत्या कर दी। पत्नी व बेटी को मौत के घाट उतारने के बाद वह फरार हो गया। लोगों को इस घटना की जानकारी बुधवार सुबह हुई।

सूचना पाकर डुमरी पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों को अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस घटना स्थल से ही हत्या में प्रयुक्त फरसा बरामद कर ली है। डुमरी पुलिस ने फरार होरिल सिंह के पिता भीम सिंह को हिरासत में ले लिया है। इंस्पेक्टर बिरेन्द्र राम पूछताछ कर रहे हैं।

होरिल अपनी पत्नी व तीन बेटियों के साथ रहता था, जबकि उसके पिता भीम सिंह अलग रहते हैं। होरिल की दो बेटियां मंगलवार की रात अपने दादा के कमरे में सोई थी, जबकि छोटी बेटी सोनिया अपने माता-पिता के साथ सोई थी। बुधवार की सुबह भीम सिंह जब अपने बेटे को जगाने गए तो कमरे के अंदर बहू व पोती का शव जमीन पर पड़ा देखा। पत्नी से किसी बात को लेकर वह इतना आक्रोशित हो गया कि उसने पत्नी के साथ-साथ बेटी को भी मार डाला। 

Posted By: Sachin Mishra