संवाद सहयोगी, बेंगाबाद (गिरिडीह): भाकपा माले के कोडरमा प्रत्याशी के समर्थन में सोमवार शाम बेंगाबाद के सर्कस मैदान में जन अधिकार सभा का आयोजन किया गया। सभा को माले के राष्ट्रीय महासचिव दीपांकर भट्टाचार्य, गुजरात के विधायक जिग्नेश मेवाणी, पूर्व विधायक बिनोद सिंह सहित प्रत्याशी राजकुमार यादव आदि ने संबोधित किया। वक्ताओं ने भाजपा सरकार के पांच साल के कामकाज पर जमकर प्रहार किया।

जिग्नेश मेवाणी ने कहा कि यदि दोबारा लोगों ने भाजपा को चुनने की गलती की तो यह भारत के इतिहास की सबसे बड़ी गलती होगी। मोदी व अमित शाह की जोड़ी लोकतंत्र और संविधान को ही खत्म कर देगी। कहा कि मोदी पुलवामा हमले के नाम पर वोट मांग रहे हैं, जबकि उन्हें शर्मिदगी होनी चाहिए। खुफिया विभाग के मना करने के बाद भी उस रास्ते से जवानों को भेजने की घटना के लिए भाजपा सरकार जिम्मेवार है। दीपांकर भट्टाचार्य ने कहा कि सुरक्षा की जिम्मेवारी सरकार की होती है। अगर देशवासियों को सुरक्षा देने में कहीं चूक होती है तो उन्हें जनता से माफी मांगनी चाहिए, लेकिन मोदी पुलवामा हमले के शहीदों के नाम पर वोट मांग रहे हैं। वहीं पांच साल तक दलित पिछड़े वर्गो की अनदेखी करने के बाद आज पिछड़े अति पिछड़े के नाम पर भाजपाई वोट मांग रहे हैं। कहा कि महागठबंधन में जमीन से जुड़े नेताओं को प्रत्याशी नहीं बनाया गया है। इसमे भी गांठ है।

पूर्व विधायक ने कहा कि पिछले चुनाव में बेंगाबाद और गांडेय की जनता से चूक हुई थी। आज हम उसी चूक की सजा भुगत रहे हैं। भाजपा सरकार के अच्छे दिन पूरे राज्य की जनता के लिए बुरे दिन साबित हो रहे हैं। पार्टी प्रत्याशी राजकुमार यादव ने कहा कि यदि हमें जनता का समर्थन मिलता है तो सड़क से लेकर सदन तक आपके हित के लिए कार्य करेंगे। सभा का संचालन माले राज्य कमेटी सदस्य राजेश यादव ने किया। मौके पर राजेंद्र मंडल, रामलाल मंडल, शंभु ठाकुर, सुखदेव गोस्वामी आदि उपस्थित थे।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस