Move to Jagran APP

सामूहिक दुष्कर्म की पीड़‍िता का दर्द छलका, रोज मुकदमा उठाने की धमकी दे रही पुलिस Giridih News

पीडि़ता ने आरोप लगाया है कि प्राथमिकी दर्ज होने के एक माह दिन बीतने के बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। उसका बयान तक कोर्ट में दर्ज नहीं कराया गया और ना ही मेडिकल जांच हुई।

By Alok ShahiEdited By: Published: Sat, 20 Jul 2019 06:33 AM (IST)Updated: Sat, 20 Jul 2019 06:33 AM (IST)
सामूहिक दुष्कर्म की पीड़‍िता का दर्द छलका, रोज मुकदमा उठाने की धमकी दे रही पुलिस Giridih News
सामूहिक दुष्कर्म की पीड़‍िता का दर्द छलका, रोज मुकदमा उठाने की धमकी दे रही पुलिस Giridih News

गिरिडीह, जासं। जमुआ के नवडीहा ओपी क्षेत्र की सामूहिक दुष्कर्म पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस नामजद आरोपितों को गिरफ्तार करने के बजाए उल्टे मुकदमा वापस नहीं लेने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दे रही है। पुलिस की इस धमकी से डरी सहमी पीडि़ता ने शुक्रवार को एसपी को आवेदन देकर मामले की जांच की मांग की है। आवेदन में पीडि़ता ने लिखा है कि गांव के ही दो युवकों ने जान मारने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म किया था। उसके परिजन जब दोनों युवकों से पूछने गये तो उन लोगों ने मारपीट करते हुए घर से भगा दिया था।

loksabha election banner

उक्त मामले को ले परिवाद पत्र के आधार पर पुलिस ने नामजदों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की थी। पीडि़ता ने आरोप लगाया है कि प्राथमिकी दर्ज होने के एक माह दिन बीतने के बाद भी नवडीहा पुलिस ने अब तक कोई कार्रवाई नहीं की है। नामजद की गिरफ्तारी तो दूर उसका बयान तक कोर्ट में दर्ज नहीं कराया गया और ना ही मेडिकल जांच हुई। वहीं पीडि़ता का आरोप है कि पुलिस नामजदों को खुला संरक्षण दे रखी है और उल्टे मुकदमा वापस लेने का दबाव बना रही है। आरोप लगाया गया है कि मुकदमा वापस नहीं लेने पर पूरे परिवार को झूठे केस में फंसा कर जेल भेज देने की धमकी दी जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.