Move to Jagran APP

हादसे के बाद उग्र भीड़ ने ट्रैक्टर में लगाई आग

पचंबा थाना क्षेत्र के सुदूरवर्ती क्षेत्र बकईया गांव में ट्रेक्टर की चपेट में आने से बुधवार की सुबह एक किशोरी गंभीर रूप से जख्मी हो गई। जख्मी किशोरी 13 वर्षीय दिवांशी वर्मा गांव के ही अरूण कुमार वर्मा की पुत्री है। जख्मी किशोरी को आनन-फान में इलाज के लिए

By JagranEdited By: Published: Wed, 23 Oct 2019 11:28 PM (IST)Updated: Wed, 23 Oct 2019 11:28 PM (IST)
हादसे के बाद उग्र भीड़ ने ट्रैक्टर में लगाई आग
हादसे के बाद उग्र भीड़ ने ट्रैक्टर में लगाई आग

गिरिडीह: पचंबा थाना क्षेत्र के सुदूरवर्ती क्षेत्र बकईया में ट्रैक्टर की चपेट में आने से बुधवार की सुबह एक किशोरी गंभीर रूप से जख्मी हो गई। जख्मी किशोरी 13 वर्षीय दिवांशी वर्मा गांव के ही अरूण कुमार वर्मा की पुत्री है। जख्मी किशोरी को आनन-फान में इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। घटना को अंजाम देने के बाद ट्रैक्टर चालक ने वाहन को लेकर तेज गति से भागने का प्रयास किया जिसे परिजनों ने पीछा कर पकड़ लिया। लोगों को पीछा करते हुए देख वाहन चालक ट्रैक्टर को छोड़कर फरार हो गया। परिजनों व ग्रामीणों ने घटना से आक्रोशित होकर ट्रैक्टर में आग लगा दी जिससे वह क्षतिग्रस्त हो गया। थाना प्रभारी शर्मानंद सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंचकर इसकी जानकारी ली गई। जख्मी किशोरी को परिजनों ने इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया है। धक्का मारकर भाग रहे ट्रैक्टर को परिजनों ने पीछा कर पकड़ा और वाहन से इंधन निकालकर उसे वाहन में छिड़ककर आग लगा दी जिससे वाहन को नुकसान हुआ।।

loksabha election banner

सड़क दुर्घटना में दो चौकीदार घायल: बेंगाबाद छोटकी खरगडीहा मुख्य मार्ग पर सड़क दुर्घटना में बेंगाबाद थाना के दो चौकीदार घायल हो गए। उनका इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बेंगाबाद में कराया गया। घटना मंगलवार देर शाम की बताई जाती है। इसमें गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को बेहतर इलाज के लिए धनबाद रेफर कर दिया गया। घटना बेंगाबाद छोटकी खरगडीहा मुख्य मार्ग पर असगंधो जंगल के समीप घटी। बताया जाता है कि थाना से ड्यूटी कर एक बाइक से वे दोनों अपने घर जा रहे थे। इतने में विपरीत दिशा से आ रहे एक पिकअप वाहन से टक्कर हो जाने से बाइक पर सवार चौकीदार खुरचुट्टा निवासी मंगल हाड़ी और पारडीह निवासी चितामणि राय दुर्घटनाग्रस्त हो गए। इसमें मंगल को पैर में गंभीर चोट लगी है। चितामणि को मामूली चोट लगी है। दुर्घटना के पश्चात तेज रफ्तार से पिकअप चालक भागने में सफल रहा। सूचना मिलते ही पुलिस ने घटनास्थल से घायल चौकीदारों को उठाकर अस्पताल में भर्ती कराया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.