Move to Jagran APP

चिरकीडीह तालाब में डूबने से किशोरी की मौत

भूमि संरक्षण विभाग से चिरकी में बना एक तालाब शुक्रवार को एक युवती के मौत का कारण बना।चिरकीडीह निवासी गुड्डा तुरी के 15 वर्षीय बेटी नहाने के दौरान तालाब में डूब गई।और उसकी मौत हो गयी।घटना शुक्रवार दोपहर की है।खबर लिखे जाने तक शव का पोस्टमार्टम कराने व न कराने पर प्रशासन के बीच चर्चा जारी था।बता दें कि चिरकी डीह निवासी गुड्डा तुरी की बेटी अनु कुमारी अपनी छोटो बहन व एक अन्य लड़की के साथ घरके थोड़ी दूर बने एक तालाब में नहाने गयी थी।लगभग दोपहर साढ़े बारह बजे तीनो नहा रही थी इसी दौरान वह तालाब में डूबी ही रह गयी।

By JagranEdited By: Published: Fri, 05 Jun 2020 07:48 PM (IST)Updated: Sat, 06 Jun 2020 06:24 AM (IST)
चिरकीडीह तालाब में डूबने से किशोरी की मौत
चिरकीडीह तालाब में डूबने से किशोरी की मौत

संस, पीरटांड़ (गिरिडीह): भूमि संरक्षण विभाग से चिरकी में बना तालाब शुक्रवार को एक किशोरी की मौत का कारण बना। चिरकीडीह निवासी गुड्डा तुरी की 15 वर्षीय पुत्री नहाने के दौरान उस तालाब में डूब गई जिससे उसकी मौत हो गई। घटना शुक्रवार दोपहर की है। खबर लिखे जाने तक शव का पोस्टमार्टम कराने व न कराने पर प्रशासन के बीच चर्चा जारी थी।

loksabha election banner

बता दें कि गुड्डा तुरी की पुत्री अनु कुमारी अपनी छोटी बहन व एक अन्य लड़की के साथ घर से थोड़ी दूर बने एक तालाब में नहाने गई थी। लगभग दोपहर साढ़े बारह बजे तीनों वहां नहा रही थीं। वह तालाब में डूबी तो अन्य दोनों लड़कियों ने घरवालों को इसकी सूचना दी।

सूचना मिलते ही तालाब के पास काफी भीड़ जमा हो गई। बीडीओ समीर अल्फ्रेड मुर्मू, सीओ विनय प्रकाश तिग्गा, थाना प्रभारी अशोक प्रसाद, अवर निरीक्षक अनिश पांडेय एवं अंचल निरीक्षक रामनरेश सिंह भी वहां पहुंचे। तालाब से पानी सुखाने को ले तालाब की मेंढ़ को काट दिया गया। पालगंज से केवटों को बुलाया गया जिसके बाद शाम साढ़े पांच बजे उसके शव को बाहर निकाला गया। शव को निकालकर गुड्डा के घर के आंगन में रख दिया गया। बीडीओ व सीओ ने इसमें एसडीएम से भी बात की। इसमें मुआवजा देने आदि पर चर्चा की जा रही थी। थाना प्रभारी ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद मुआवजा मिलने में आसानी होती है लेकिन परिजनों का कहना था कि जो होना था हो गया। इसके लिए मुआवजा बड़ी चीज नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.