Move to Jagran APP

गला रेतकर महिला की हत्या, पत्थर से सिर कुचला

संवाद सहयोगी, खोरीमहुआ (गिरिडीह): राजधनवार थाना अंतर्गत पहाड़पुर गांव स्थित सार्वजनिक कबि

By JagranEdited By: Published: Sun, 09 Sep 2018 07:58 PM (IST)Updated: Sun, 09 Sep 2018 07:58 PM (IST)
गला रेतकर महिला की हत्या, पत्थर से सिर कुचला
गला रेतकर महिला की हत्या, पत्थर से सिर कुचला

संवाद सहयोगी, खोरीमहुआ (गिरिडीह): राजधनवार थाना अंतर्गत पहाड़पुर गांव स्थित सार्वजनिक कब्रिस्तान से महज कुछ ही दूरी पर करीब 30 वर्षीय महिला की पत्थर से कूचकर हत्या कर दी गई। महिला के गर्दन पर चाकू से गंभीर प्रहार भी किए गए हैं।

loksabha election banner

आशंका जताई जा रही है कि अपराधियों ने पहले महिला की गला रेतकर हत्या की और फिर पहचान को छुपाने की नीयत से पत्थर से सिर को कुचल दिया। शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस का मानना है कि हत्या कम से कम दो-तीन दिन पूर्व की गई है।

शव के पास खून लगा पत्थर, चाकू, रस्सी, दो फीट लंबा एक कुदाल का बट, महिला की चप्पल आदि बरामद की गई। रविवार सुबह शव देखने के बाद ग्रामीणों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। थाना प्रभारी कमलेश प्रसाद ¨सह, एएसआइ जेपी यादव सदलबल मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गिरिडीह भेज दिया।

बता दें कि जिस स्थान पर धनवार पुलिस ने संदिग्ध हालत में महिला का शव बरामद किया है, वह लगभग एक किलोमीटर के दायरे में चारों तरफ जंगल एवं झाड़ियों से घिरा है। इसके बाद चारों तरफ गांव है। इस स्थान पर लोगों का आना जाना भी बहुत कम होता है। लोग इस स्थान पर तभी जाते हैं जब गांव वालों का पालतू जानवर दिनभर चरने के बाद वापस लौटकर घर नहीं आता है। यही कारण है कि घटना के बाद शव लगभग 50 प्रतिशत सड़ गया। जब रविवार को इसकी भनक लगी तो आसपास के सभी गांवों में सनसनी फैल गई। धनवार पुलिस मृतका की पहचान में जुटी है। बीते 29 अगस्त को जमुआ के अंधरकोला से लापता विवाहिता के धनवार के अंबाटांड़ स्थित मायके वालों से पूछताछ कर पहचान कराने की कोशिश की गई। नवविवाहिता के ससुराल वालों को भी थाना प्रभारी ने थाना में तलब किया है।

धनवार थाना प्रभारी कमलेश प्रसाद ¨सह ने कहा कि मृतका की पहचान नहीं हो सकी है। फिलहाल अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.