संवाद सहयोगी, बगोदर (गिरिडीह)। झारखंड के गिरिडीह जिले के बगोदर थाना क्षेत्र के डोरियो में जीटी रोड के किनारे जमीन में गाड़ी गई एटीएम मिली है। स्थानीय ग्रामीण इसे मशीन मान रहे हैं। सूचना मिलने पर बगोदर थाना प्रभारी नितीश कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और जमीन में गड़ी एटीएम को बाहर निकाला। मशीन की जांच में पुलिस जुट गई है।

बताया जाता है कि पत्तियों से ढंकी एटीएम के आसपास मिट्टी पड़ी हुई थी। वहां गोबर चुन रही कुछ महिलाओं की नजर गई तो पत्तों को हटाने के बाद उन्हें लोहे का बाक्स दिखा। यह खबर इलाके मे तेजी फैल गई और वहां ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। ग्रामीणों ने इसकी सूचना बगोदर पुलिस को दी। बगोदर पुलिस एटीएम को जेसीबी की मदद से वाहन पर लादकर थाना ले गई है।

गुरुवार को खोला जाएगा मशीन, अंदर कैश होने की आशंका

मशीन में कैश होने की आशंका जताई जा रही है। गुरुवार को विशेषज्ञ को बुलाकर मशीन को खोला जाएगा। इसके बाद ही पता चल पाएगा कि यह एटीएम कहां से चुराकर यहां रखी गई थी। पुलिस फिलहाल इस मामले में कुछ भी नहीं बता पा रही है। जांच के बाद भी सच्चाई सामने आएगी।

एटीएम उखाड़कर ले जाने के कई और हैरतंगेज मामले

एटीएम मशीन को हैक कर उसमें से कैश निकालने की कई खबरें अकसर सामने आती रहती हैं, लेकिन इस तरह की घटना भी कोई नयी नहीं है। ऐसे कई वाक्‍ये हैं, जिनमें चोर एटीएम मशीन को ही उखाड़कर अपने साथ ले गए। अभी कुछ दिनों पहले बिहार के पटना से एक खबर आई थी, जिसमें चोरों ने एटीएम मशीन को महज तीन मिनट में उखाड़कर स्‍कोर्पियो गाड़ी से अपने साथ लेकर गए।

यहां पढ़ें पूरी खबर-

केवल तीन मिनट में पूरी एटीएम ही गायब कर देता ये गैंग, राजस्‍थान और हरियाणा में होती कुरैशी गिरोह की ट्रेनिंग

बिहार में ठंड आते ही एटीएम चोरों से परेशान हुई पुलिस, सभी जिलों के एसपी को मुख्‍यालय ने दिया खास टास्‍क

Edited By: Arijita Sen

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट