गिरिडीह : वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण पर अंकुश लगाने के लिए सरकार के जारी स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह के उद्देश्यों को सफलीभूत करने के लिए रविवार को पुलिस ने जगह-जगह फ्लैग मार्च किया। इस दौरान लोगों से कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करने और बेवजह घर से बाहर नहीं निकलने तथा मास्क व सैनिटाइजर का उपयोग करने की अपील की।

डुमरी : डुमरी थाना प्रभारी राजू कुमार मुंडा के नेतृत्व में विभिन्न चौक-चौराहों व सार्वजनिक स्थानों पर फ्लैग मार्च निकाला गया। थाना प्रभारी ने क्षेत्र के लोगों से स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह का पालन करने, मास्क लगाकर ही घर से बाहर निकलने तथा शारीरिक दूरी का पालन करने की अपील की। कहा कि सहभागिता से ही कोरोना की चेन को तोड़ा जा सकता है। 10 वर्ष से नीचे और 60 वर्ष से ऊपर की उम्र के लोग अनावश्यक घर से बाहर निकलने से परहेज करें और अपने-अपने घरों में ही रहें।

खोरीमहुआ : परसन ओपी प्रभारी अभिषेक कुमार रंजन ने ओपी क्षेत्र में फ्लैग मार्च किया। इस दौरान परसन, खिजरसोता, कोड़ाडीह, केंदुआ, मनसाडीह आदि जगहों पर दल बल के साथ पहुंचकर नियमों का सख्ती से पालन करने का निर्देश दिया। बिना मास्क के घूम रहे लोगों को कड़ी फटकार लगाई। आवश्यक वस्तुओं को छोड़कर अन्य दुकान खुली नहीं पाई गई।

Edited By: Jagran