डुमरी/ : निमियाघाट थाना क्षेत्र के रांगामाटी बाइपास सड़क पर अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बुधवार की देर शाम एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई। युवक प्रेमचंद यादव रांगामाटी का ही रहनेवाला था। उसके साथ बाइक पर सवारी कर रहा सूरज तुरी गंभीर रूप से जख्मी हो गया। घटना के बाद स्थानीय लोगों की मदद से दोनों को इलाज के लिए डुमरी स्थित रेफरल अस्पताल लाया गया जहां प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी अजय कुमार सिन्हा ने प्रेमचंद को मृत घोषित कर दिया और सूरज को प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया। घटना के सबंध में बताया जाता है कि दोनों युवक इसरी बाजार से एक बाइक से वापस अपने घर लौट रहे थे। इसी क्रम में रांगामाटी बाइपास के समीप बाइक को एक अज्ञात वाहन ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दिया।

बाइक समेत दोनों युवक गंभीर रूप से जख्मी होकर सड़क पर गिर पड़े। हालाकि प्रेमचंद की मौत घटनास्थल पर ही हो गई थी लेकिन लोगों ने गंभीर स्थिति जानकर उसे भी इलाज के लिए सूरज के साथ अस्पताल पहुंचाया लेकिन वहां चिकित्सक ने प्रेमचंद को मृत घोषित कर दिया।

घटना के बाद मृतक के परिजनों का रोकर बुरा हाल है और पूरा गांव शोक में डूब गया है। घटना के बाद पूर्व प्रमुख भोला साव ने कहा कि इस तरह की घटना पर रोक लगाने के उद्देश्य से पूर्व में ही एनएच टू के अधिकारियों से बात कर उक्त स्थान पर डिभाइडर बनवाने का काम शीघ्र ही पूर्ण कराने को कहा गया था लेकिन अधिकारी इस दिशा में कारगर कदम उठाने के बजाए उदासीन बने रहे। जिस कारण इस तरह की घटना घटी।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप