Move to Jagran APP

व्यवसायी से दु‌र्व्यवहार की रेल डीएसपी ने की जांच

स्टेशन के पास से बाइक चोरी की शिकायत करने पर रेल थाने में पदस्थापित सहायक अवर निरीक्षक शिवाजी सिंह के द्वारा भुक्तभोगी के साथ गाली गलौज करने के मामले की जांच शनिवार को रेल डीएसपी साहिद जफर ने की। इस क्रम में रेल डीएसपी ने घटनास्थल का मुआयना किया और आरोपित सअनि व शिकायतकर्ता से पूछताछ किया। गौरतलब है कि शास्त्री नगर निवासी विकास कुमार केडिया अपनी पत्नी को मधुपुर जाने के लिए ट्रेन बैठाने स्टेशन गए थे।

By JagranEdited By: Published: Tue, 17 Sep 2019 12:52 AM (IST)Updated: Wed, 18 Sep 2019 06:34 AM (IST)
व्यवसायी से दु‌र्व्यवहार की रेल डीएसपी ने की जांच
व्यवसायी से दु‌र्व्यवहार की रेल डीएसपी ने की जांच

जागरण संवाददाता, गिरिडीह: स्टेशन के पास से बाइक चोरी की शिकायत करने पर रेल थाने में पदस्थापित सहायक अवर निरीक्षक शिवाजी सिंह की ओर से भुक्तभोगी के साथ गाली गलौज करने के मामले की जांच शनिवार की रात को रेल डीएसपी शाहिद जफर ने की। इस क्रम में रेल डीएसपी ने घटनास्थल का मुआयना किया और आरोपित सअनि व शिकायतकर्ता से पूछताछ की।

loksabha election banner

गौरतलब है कि शास्त्रीनगर निवासी व्यवसायी विकास कुमार केडिया अपनी पत्नी को मधुपुर जाने के लिए ट्रेन बैठाने स्टेशन गए थे। इस क्रम में वे अपनी बाइक को स्टेशन के बाहर लगाकर अंदर की ओर चले गए। ट्रेन में बैठाकर बाहर निकलने के बाद देखा कि उनकी बाइक वहां से गायब थी। इसकी खोजबीन करने के बाद उन्होंने इसकी शिकायत रेल थाने में की थी। इसके बाद रेल थाने में पदस्थापित सअनि ने घटनास्थल पर जाकर जांच की। इसी क्रम में भुक्तभोगी के साथ किसी बात को लेकर वे उलझ गए और गाली गलौज करने लगे। इसकी शिकायत

भुक्तभोगी ने पुलिस अधीक्षक को एक आवेदन देकर करते हुए कार्रवाई की मांग की थी। इधर आरोपित शिवाजी सिंह ने कहा था कि किसी तरह का अभद्र व्यवहार व बदसलूकी नहीं की गई है। जो भी आरोप लगाए जा रहे हैं वे बेबुनियाद हैं। एक ही जगह पर एक जैसी दो बाइक लगी हुई थी जिसमें से दूसरा बाइकवाला गलती से उसे स्टार्ट कर ले गया तथा अपनी बाइक को वहीं छोड़ दिया। घटना के एक घंटे के बाद ही गायब हुई बाइक को स्टेशन के पास से ही बरामद कर उन्हें सौंप दिया गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.