Move to Jagran APP

बाइक चोर गिरोह के पांच सदस्य गिरफ्तार

गुरुवार को सरिया स्टेशन रोड से पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर पावापुर निवासी सुरेश यादव को गिरफ्तार किया। बाद में उसकी निशानदेही पर गिरोह में शामिल अन्य चार अपराधियों को दबोचने में पुलिस को सफलता मिली।

By JagranEdited By: Published: Thu, 11 Jul 2019 11:46 PM (IST)Updated: Fri, 12 Jul 2019 06:38 AM (IST)
बाइक चोर गिरोह के पांच सदस्य गिरफ्तार
बाइक चोर गिरोह के पांच सदस्य गिरफ्तार

सरिया (गिरिडीह) : थाना क्षेत्र में इन दिनों मोटरसाइकिल चोरी की घटनाओं में हुई अप्रत्याशित वृद्धि पर रोक लगाने के लिए सरिया पुलिस काफी गंभीर थी। इसे लेकर जगह-जगह लगातार छापेमारी अभियान चलाया जा रहा था। इसी क्रम में गुरुवार को सरिया स्टेशन रोड से पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर पावापुर निवासी सुरेश यादव को गिरफ्तार किया। बाद में उसकी निशानदेही पर गिरोह में शामिल अन्य चार अपराधियों को दबोचने में पुलिस को सफलता मिली। गिरफ्तार अपराधियों की निशानदेही पर सरिया पुलिस ने चोरी की 16 मोटरसाइकिलों को विभिन्न थाना क्षेत्रों से बरामद की। अपराधियों ने इस घटना में शामिल तीन अन्य बाल अपराधियों के बारे में भी जानकारी दी। चोरी की बाइक खपाने में कई गैराज संचालकों व मिस्त्री आदि की संलिप्तता भी बताई।

loksabha election banner

गुरुवार शाम सरिया थाना में एसडीपीओ विनोद कुमार महतो ने प्रेसवार्ता में बताया कि सरिया क्षेत्र में मोटरसाइकिल चोरी की घटनाओं में वृद्धि को देखते हुए एक टीम गठित की गई थी, जिसमें अंचल पुलिस निरीक्षक, थाना प्रभारी बिदेश्वरी दास के संयुक्त नेतृत्व में छापेमारी अभियान चलाया गया। इस दौरान कई अपराधी गिरफ्तार किए गए, जिनमें सरिया थाना क्षेत्र के पावापुरी गांव से सुरेश यादव तथा बेंगाबाद थाना क्षेत्र के अशरफ अंसारी कमरुद्दीन उर्फ सोनू अंसारी, मुख्तार अंसारी तथा मुमताज अंसारी शामिल हैं। विभिन्न थाना क्षेत्रों से चोरी की 16 मोटरसाइकिल बरामद की गई, जिनमें 12 बाइकों की पहचान कर ली गई है। 4 अन्य बाइकों की जांच की जा रही है। सरिया थाना क्षेत्र से पांच, तीसरी से एक, बेंगाबाद से दो, जमुआ से एक, राजधनवार थाना क्षेत्र से एक, डुमरी से एक तथा झुमरी तिलैया से एक चोरी की बाइक बरामद की गई है। बताया कि सुरेश यादव के घर 5, गिरिडीह कचहरी के पास से एक 4, बेंगाबाद गैराज से 4, खोरीमहुआ के गैराज से 3 बाइक बरामद की गई है। बताया कि पिछले 2 माह के अंदर सरिया थाना में बाइक चोरी से संबंधित पांच मामले दर्ज किए गए थे। सभी दर्ज मामलों का खुलासा कर लिया गया है। मौके पर थाना प्रभारी विदेश्वरी दास, अमरजीत कुमार तथा राम स्वरूप सिंह थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.