Move to Jagran APP

गढ़वा में नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म, 3 के खिलाफ प्राथमिकी

Assault with Minor Girl. नाबालिग रात में कहीं जा रही थी। इसी दौरान तीन लोगों ने उसे अपने कब्जे में ले लिया और सुनसान स्थान पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Published: Wed, 04 Sep 2019 04:47 PM (IST)Updated: Wed, 04 Sep 2019 04:47 PM (IST)
गढ़वा में नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म, 3 के खिलाफ प्राथमिकी
गढ़वा में नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म, 3 के खिलाफ प्राथमिकी
श्री बंशीधर नगर (गढ़वा), जासं। भवनाथपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। घटना मंगलवार की रात की बताई जा रही है। पीडि़ता के बयान पर श्री बंशीधर नगर महिला थाना पुलिस एक नामजद व दो अज्ञात के विरुद्ध कांड संख्या 16/19 धारा 376 (डी) भादवि के तहत मामला दर्ज कर अनुसंधान में जुट गई है। पुलिस ने पीडि़ता को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल गढ़वा भेज दिया है।
पीडि़ता ने महिला पुलिस के समक्ष बयान दिया है कि पिताजी ने फोन कर कहा था कि कंपनी ने पैसा नहीं दिया है। हमारे खाते में पैसा भेज दो। पिता के कहने पर दादा के साथ मंगलवार की रात में मकरी मोड़ पर सुरेश पाल के दुकान में गई। वहां पिताजी के खाते में 3000 रुपये भेज कर वापस अपने भंडार पर जाने लगी। दादा ने मना किया पर मैं मां को मोबाइल पर सूचित कर कर्बला के रास्ते भंडार पर जाने लगी।
मोड़ से करीब आधा किलोमीटर दूर जाने पर पीछे से आ रहे तीन लोगों ने मुंह पर गमछा डाल कर जबरदस्ती सुनसान स्थान ललकी माटी ले गए। वहां दो युवकों ने बारी-बारी से दुष्कर्म किया, जबकि तीसरा व्यक्ति जो धोती-कुर्ता पहने था, वह खड़ा रहा। भंडार की ओर से आ रहे एक आदमी को देखकर दुष्कर्मी मेरा मोबाइल, जो उन्होंने अपने कब्जे में लिया था, दूर फेंककर भाग निकले। मैं किसी तरह मोबाइल तक पहुंची और फोन कर पिताजी को घटना के बारे में बताई।
पिताजी ने घर में सूचना दिया। इसके बाद घर से लोग आए और मुझे उठा कर ले गए। पीडि़ता ने बताया कि वह एक युवक को पहचानती है, जो मकरी गांव के धंगरडीहा टोला का विकास उरांव है। दूसरे को वह नहीं पहचानती, लेकिन देखने पर पहचानने की बात कही। पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि पूर्व में भी दो बार विकास उरांव ने ट्यूशन पढऩे जाते समय छेडख़ानी की थी। दूसरी बार छेडख़ानी करने पर मैंने उसकी पिटाई भी की थी। तब उसने कहा था कि एक न एक दिन तुम्हारे साथ जरूर गलत करूंगा।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.