Move to Jagran APP

ऑटो चालक की लापरवाही से महिला जख्मी

संवाद सहयोगी, गढ़वा: सदर थाना क्षेत्र के जरगढ़ गांव निवासी स्व मोहम्मदीन अंसारी की पत्नी शायदा बीबी सड़क दुर्घटना में घायल हो गई। सदर अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है। जानकारी के अनुसार शायदा बीबी बाजार से खरीदारी कर घर जाने के लिए शहर के रंका मोड़ से एक ऑटो पर सवार हो गई थी। इसके पश्चात ऑटो चालक ने अपनी गाड़ी को बढ़ाने के दौरान आगे खड़े एक अन्य ऑटो में धक्का मार दिया। इससे बाएं साइड में सवार शायदा बीबी जख्मी हो गई। घटना के बाद वहां मौजूद पुलिस वालों ने उसी ऑटो से शायदा बीबी को सदर अस्तपाल में इलाज के लिए भेजवाया। ¨कतु सदर अस्पताल गेट के समीप घायल महिला को छोड़कर ऑटो चालक फरार हो गया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 14 Feb 2019 04:53 PM (IST)Updated: Thu, 14 Feb 2019 04:53 PM (IST)
ऑटो चालक की लापरवाही से महिला जख्मी
ऑटो चालक की लापरवाही से महिला जख्मी

गढ़वा: सदर थाना क्षेत्र के जरगढ़ गांव निवासी स्व मोहम्मदीन अंसारी की पत्नी शायदा बीबी सड़क दुर्घटना में घायल हो गई। सदर अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है। जानकारी के अनुसार शायदा बीबी बाजार से खरीदारी कर घर जाने के लिए रंका मोड़ से एक ऑटो पर सवार हो गई थी। इसके पश्चात ऑटो चालक ने अपनी गाड़ी को बढ़ाने के दौरान आगे खड़े एक अन्य ऑटो में धक्का मार दिया। इससे बाएं साइड में सवार शायदा बीबी जख्मी हो गई। घटना के बाद वहां मौजूद पुलिस वालों ने उसी ऑटो से शायदा बीबी को सदर अस्तपाल में इलाज के लिए भेजवाया। ¨कतु सदर अस्पताल गेट के समीप घायल महिला को छोड़कर ऑटो चालक फरार हो गया।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.