Move to Jagran APP

Gadhawa Accident: अनियंत्रित होकर पलटा ऑटो, मौके पर बच्चे की मौत; तीन गंभीर

गढ़वा जिले में दर्दनाक हादसा हो गया। घटना भवनाथपुर थाना क्षेत्र की है जहां सिंघीताली स्थित हरिचरण मोड़ पर अनियंत्रित होकर एक ऑटो के पलटने से उसपर सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए वहीं इस दुर्घटना में ऑटो पर सवार एक बच्चे की मौत हो गई।

By Deepak sinhaEdited By: Yashodhan SharmaPublished: Fri, 05 May 2023 02:41 AM (IST)Updated: Fri, 05 May 2023 02:41 AM (IST)
Gadhawa Accident: अनियंत्रित होकर पलटा ऑटो, मौके पर बच्चे की मौत; तीन गंभीर
अनियंत्रित होकर ऑटो पलटने से मौके पर बच्चे की मौत

संवाद सूत्र, भवनाथपुर (गढ़वा)। झारखंड के गढ़वा जिले में दर्दनाक हादसा हो गया। घटना भवनाथपुर थाना क्षेत्र की है, जहां सिंघीताली स्थित हरिचरण मोड़ पर अनियंत्रित होकर एक ऑटो के पलटने से उसपर सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, वहीं इस दुर्घटना में ऑटो पर सवार एक बच्चे की मौत हो गई।

loksabha election banner

इस घटना के बाद ऑटो चालक गाड़ी छोड़कर फरार होने में सफल रहा। घटना की जानकारी के बाद पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया।

इसके अलावा पंचनामा कर बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। सीएचसी में लाए गए घायलों का उपचार डा. प्रियंका कुमारी व डा. अभिनीत विश्वास द्वारा किया गया।

चिकित्सक ने गंभीर रूप से घायल बीजडीह निवासी श्रीधर राम को प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया।

घायल और मृतकों की पहचान

वहीं अन्य घायल श्रीबंशीधर नगर थाना क्षेत्र के बारोडीह निवासी सोनी देवी पति कृपा पासवान, पाल्हे गांव निवासी ललिता देवी पति अनिरुद्ध राम का नाम शामिल है, जबकि इस दुर्घटना में अनिरुद्ध राम के नाती दस वर्षीय शुभम कुमार पिता आशीष राम की मौके पर ही मौत हो गई।

ऑटो में सवार थी दर्जनभर सवारी

घटना के बारे में बताया जाता है कि केतार से रोहन बैठा अपने ऑटो में दर्जनभर सवारी लेकर भवनाथपुर आ रहा था। इसी क्रम में सिंघिताली गांव के बाद एक तीखे मोड़ पर ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गया, जिसमें उसमें सवार आधा दर्जन से ऊपर लोग घायल हो गए।

इधर सूचना मिलते ही भाजपा के सुनील सिंह तथा भानु गुप्ता ने घायलों को अस्पताल भेजने में सहयोग किया, जबकि घटना की जानकारी के बाद थाना प्रभारी रामेश्वर उपाध्याय ने घटनास्थल पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली।

वह दुर्घटनाग्रस्त ऑटो को जब्त कर थाने ले गए। बताया जा रहा है कि सभी घायल एवं मृतक केतार में शादी समारोह से अपने अपने घर वापस लौट रहे थे और इस दौरान हादसा हो गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.