बासुकीनाथ (दुमका) : जरमुंडी के भोड़ाबाद स्थित चिहुटिया गांव में बुधवार की देर रात सेंधमारी कर चोरी के प्रयास कर रहे एक आरोपित को उग्र भीड़ ने पीट-पीटकर हत्या करने के मामले में शुक्रवार को दो अलग-अलग मामला दर्ज कराया गया है।

एक मामला चौकीदार के बयान पर पुलिस ने किया है जिसमें तीन नामजद सहित अज्ञात के खिलाफ मामला है। दूसरा गृहस्वामी के बयान पर मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने तीन नामजद आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

घटना के बाद दोनों गांव में तनाव बना हुआ है। जसे देखते हुए जरमुंडी व तालझारी थाना पुलिस गांव में कैंप कर रही है। भीड़ द्वारा चोर कि हत्या के इस प्रकरण में जहां पीड़ित गृहस्वामी ओलोन लाल मरांडी ने जरमुंडी थाना में दो अज्ञात चोर एवं एक मृत चोर के विरुद्ध मामला दर्ज कराया है। वहीं ग्रामीणों द्वारा चोरी के प्रयास करने के आरोपित मृतक भोला हाजरा के प्रकरण को लेकर जरमुंडी के रांगामटिया निवासी चौकीदार अंतूस राय के बयान पर गांव के काशीलाल मरांडी, प्रेम मरांडी व आनंद मरांडी एवं अज्ञात ग्रामीणों पर पीट-पीटकर चोर की हत्या करने का मामला दर्ज कराया है। जरमुंडी थाना पुलिस ने तीनों नामजद आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेजा दिया गया है।

---

. मृतक के पुत्र ने कहा, मेरे पिता को साथ ले जानेवाले का पता लगाए पुलिस

---

अंतरराज्यीय अपराधी भोला हाजरा की मौत के बाद एक ओर जहां क्षेत्र के ग्रामीणों ने चोरी की वारदात में कमी होने की अनुमान लगाया है व राहत की सांस ली है वहीं दूसरी ओर मृतक भोला हाजरा के पुत्र उमाकांत हाजरा ने इस मामले में षडयंत्र की बात कही है। उमाकांत हाजरा ने कहा कि बुधवार को उसके पिता को दो व्यक्ति घर से बाइक पर बिठाकर अपने साथ ले गए थे। उसके बाद से उसके पिता घर नहीं लौटे। उमाकांत हाजरा ने कहा कि उसके पिता को अपने साथ ले जाने वाले दोनों लोगों का पुलिस अगर पता लगा ले तो इस मामले में काफी कुछ बात सामने आ सकती है।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस