Move to Jagran APP

घरेलू कलह से परेशान किशोरी ने दी जान

हंसडीहा हंसडीहा थाना क्षेत्र के लकड़बांक गांव के खसूल मांझी की पुत्री रूबी कुमारी ने मंगलवार की अहले सुबह जहर खाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या की वजह पता नहीं चल सकी है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजन को सुपुर्द कर दिया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 02 Jul 2019 06:20 PM (IST)Updated: Tue, 02 Jul 2019 06:20 PM (IST)
घरेलू कलह से परेशान किशोरी ने दी जान
घरेलू कलह से परेशान किशोरी ने दी जान

हंसडीहा : हंसडीहा थाना क्षेत्र के लकड़बांक गांव के खसूल मांझी की पुत्री रूबी कुमारी ने मंगलवार की अहले सुबह जहर खाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या की वजह पता नहीं चल सकी है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजन को सुपुर्द कर दिया।

loksabha election banner

लड़की के चाचा असूल मांझी ने बताया कि कब कैसे और क्यों रूबी ने ऐसा कदम उठाया इसके बारे में कुछ जानकारी नहीं है। चार वर्ष पहले रूबी के पिता में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ। मां रूबी को पिता के पास छोड़कर पुत्र को लेकर मायके मानिकपुर कोरडीहा गांव चली गई। इस बात से रूबी परेशान रहने लगी थी। मां चार वर्षो से अपने मायके में ही रह रही है। रूबी के पिता मजदूर हैं। उन्होंने बड़े अरमान से मेहनत मजदूरी कर रूबी को पढ़ाया ताकि आगे चलकर वो पिता के बुढ़ापा का सहारा बन सके। इसी वर्ष रूबी ने दुमका के कस्तूरबा विद्यालय से इंटर पास की थी। आत्महत्या के बाद पूरे गांव में मातम छाया हुआ था। मंगलवार की सुबह मौत की जानकारी मिलने पर लोगों ने पुलिस को सूचित किया। सहायक अवर निरीक्षक राजेश पासवान पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और शव को कब्जे में लिया। शव के साथ गांव के करीब दर्जनों ग्रामीण और परिजन हंसडीहा थाना पहुंचे। हंसडीहा थाने में पुलिसिया करवाई पूरी कर लेने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए दुमका भेज दिया गया। हंसडीहा थाना प्रभारी अमित कुमार लकड़ा ने बताया कि मृतका के परिजनों द्वारा अभी लिखित आवेदन नहीं दिया गया है। मामला आत्महत्या का प्रतीत होता है। युवती के परिजनों के द्वारा आवेदन देने के बाद इस मामले में यूडी केस दर्ज कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.