Move to Jagran APP

नावाडीह में सेवानिवृत्त शिक्षक के घर लाखों रुपए की संपत्ति चोरी, बेटे के गृह प्रवेश के लिए गए थे देवघर

सेवानिवृत्त शिक्षक विपिन कुमार गजरे अपने साले के साथ पिछले 30 नवंबर को सपरिवार देवघर में अपने पुत्र नीरज कुमार नेपियर के गृह प्रवेश में शामिल होने के लिए गए थे। चोर ने इसी मौके का फायदा उठाते हुए लाखों की संपत्ति चोरी कर ली।

By Jagran NewsEdited By: Arijita SenPublished: Tue, 06 Dec 2022 03:31 PM (IST)Updated: Tue, 06 Dec 2022 03:31 PM (IST)
नावाडीह में सेवानिवृत्त शिक्षक के घर लाखों रुपए की संपत्ति चोरी, बेटे के गृह प्रवेश के लिए गए थे देवघर
सेवानिवृत्त शिक्षक विपिन कुमार गजरे के घर लाखों रुपये की चोरी

संवाद सहयोगी, बासुकीनाथ (दुमका)। जरमुंडी थाना से महज आधे किलोमीटर की दूरी पर बासुकीनाथ जरमुंडी के बीच स्थित नावाडीह गांव में अज्ञात चोरों ने सेवानिवृत्त शिक्षक के घर से लाखों रुपए मूल्य की संपत्ति चोरी कर ली। इस संबंध में सेवानिवृत्त शिक्षक विपिन कुमार गजरे के साले प्रेम प्रकाश ने जरमुंडी थाना में चोरों के विरुद्ध मामला दर्ज कराया।

loksabha election banner

यहां बता दें कि निवासी सेवानिवृत्त शिक्षक विपिन कुमार गजरे एवं उनके साला प्रेम प्रकाश पिछले 30 नवंबर को सपरिवार देवघर में अपने पुत्र नीरज कुमार नेपियर के गृह प्रवेश में शामिल होने के लिए गए थे। इस दौरान घर में ताला लगाकर सभी सदस्य गृह प्रवेश पूजन कार्यक्रम में सम्मिलित हुए। पिछले दो दिसंबर को गृह प्रवेश पूजन कार्यक्रम संपन्न हुआ।

कई सामानों के साथ एलइडी टीवी भी चुरा ले गए चोर

परिवार के सभी सदस्य पांच दिसंबर की सुबह देवघर से नावाडीह वापस लौटे। इस दौरान उन्हें चोरी की घटना की जानकारी मिली। चोरों ने उनके घर के मुख्य दरवाजे का ताला तोड़कर बड़े इत्मीनान के साथ पूरे घर से कीमती सामग्री की चोरी कर ली थी। इस घटना में सेवानिवृत्त शिक्षक विपिन कुमार गजरे के घर में अलमारी में रखा करीब पांच लाख रुपये मूल्य के गहने, जेवर व अन्य संपत्ति चोरी कर ली गयी। इसके साथ ही घर में रखा हुआ करीब 60 हजार रुपये मूल्य का एलईडी टीवी भी चोरों ने उड़ा लिया।

धनबाद में जमीन विवाद ने ली एक और कारोबारी की जान, शादी की पार्टी में गए अजय पासवान की गोली मारकर हत्‍या

अनुमान से कहीं अधिक की हुई चोरी

इस संबंध में सेवानिवृत्त शिक्षक विपिन कुमार गजरे बेहद बदहवास अपने घर में गुमसुम बैठे थे। इस मामले में सूत्रों की माने तो थाना में दी गई चोरी की जानकारी से काफी अधिक की संपत्ति चोरी हो गई है। जिसे गृहस्वामी बताना नहीं चाह रहे हैं।

इस संदर्भ में गृहस्वामी विपिन कुमार गजरे के साला प्रेम प्रकाश ने जरमुंडी थाना में मामला दर्ज कराया। इस मामले को लेकर जानकारी मिलने पर जरमुंडी थाना प्रभारी सह पुलिस निरीक्षक दयानंद साह पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे एवं मामले की छानबीन में जुट गए हैं।

Sahebganj: घर में रखी नयी बाइक में अचानक लगी आग, देखते ही देखते जल गया सपनों का आशियाना, सड़क पर आया परिवार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.