Move to Jagran APP

दस हजार देकर पुलिस ने हटवाया जाम

मसलिया : मसलिया थाना क्षेत्र के दुमका-फतेहपुर हाइवे में गुरुवार की देर शाम सड़क दुर्घटना में वृद्ध की मौत के बाद ग्रामीणों द्वारा लगाए गए सड़क जाम को पुलिस ने दस हजार रुपया देकर हटवा दिया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 16 Nov 2018 05:50 PM (IST)Updated: Fri, 16 Nov 2018 05:50 PM (IST)
दस हजार देकर पुलिस ने हटवाया जाम
दस हजार देकर पुलिस ने हटवाया जाम

मसलिया : मसलिया थाना क्षेत्र के दुमका-फतेहपुर हाइवे में गुरुवार की देर शाम सड़क दुर्घटना में वृद्ध की मौत के बाद ग्रामीणों द्वारा लगाए गए सड़क जाम को पुलिस ने दस हजार रुपया देकर हटवा दिया। सीओ के आदेश पर अंचल निरीक्षक ने मृतक के आश्रितों को सहायता राशि दी। शुक्रवार को पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव को परिजन के सुपुर्द कर दिया। आरोपी बाइक चालक अभी भी पुलिस की हिरासत में है। बताया जाता है कि जेरूवा गांव के रामकृष्ण पंडित दुमका में अपने किसी रिश्तेदार के घर से बाइक से लौट रहा था। डोमकट्टा गांव के पास 56 साल का रामधन हांसदा केशोरायडीह गांव से मेला देखकर लौट रहा था। गांव के निकट बाइक की टक्कर से वह घायल हो गया। ठोकर इतनी जबरदस्त थी कि मौके पर ही उसकी मौत हो गई। हादसे के बाद बाइक सवार भी गिरकर घायल हो गया। स्थानीय लोगों ने उसे पकड़ लिया। हादसे की सूचना मिलने के बाद एंबुलेंस भी गई लेकिन ग्रामीणों ने चालक को उसमें चढ़ने नहीं दिया और मुआवजे की मांग को लेकर मार्ग जाम कर दिया। सूचना मिलने पर मसलिया पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को समझाने का प्रयास किया लेकिन ग्रामीण बगैर मुआवजा लिए शव सौंपने को तैयार नहीं हुए। सड़क जाम की सूचना पर अंचलाधिकारी के निर्देश पर अंचल निरीक्षक शिशिर चक्रवर्ती मौके पर पहुंचे और परिवार को दस हजार देकर सड़क जाम समाप्त कराया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा। मृतक के पुत्र कालेश्वर हांसदा के बयान पर पुलिस ने चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। शुक्रवार की दोपहर तक चालक पुलिस की हिरासत में ही था।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.