Move to Jagran APP

खिलाड़ियों को मिलेगी हरसंभव मदद : लुईस

दलाही मसलिया प्रखंड क्षेत्र के कुसुमघाटा पंचायत अंर्तगत राधानाथ मैदान में पंद्रह दिन से चल रहे फुटबॉल व क्रिकेट टूर्नामेंट का रविवार को समापन हो गया। फुटबॉल का फाइनल हेम्ब्रम स्टार बनाम रॉयल किग के बीच खेला गया। रायल किग ने 2-0 से खिताब अपने नाम किया। वहीं केन्द्रघट्टा और आमगाछी के बीच किक्रेट का फाइनल खेला गया। जिसमें केन्द्रघटा ने जीत हासिल किया। मुख्य अतिथि डा. लुईस मरांडी ने खेल के क्षेत्र में आगे बढ़ने के लिए खिलाड़ियों को शुभकामनाएं दी।

By JagranEdited By: Published: Sun, 16 Feb 2020 05:30 PM (IST)Updated: Sun, 16 Feb 2020 05:30 PM (IST)
खिलाड़ियों को मिलेगी हरसंभव मदद : लुईस
खिलाड़ियों को मिलेगी हरसंभव मदद : लुईस

फोटो 03

loksabha election banner

संवाद सूत्र, दलाही:

मसलिया प्रखंड क्षेत्र के कुसुमघाटा पंचायत अंर्तगत राधानाथ मैदान में पंद्रह दिन से चल रहे फुटबॉल व क्रिकेट टूर्नामेंट का रविवार को समापन हो गया। फुटबॉल का फाइनल हेम्ब्रम स्टार बनाम रॉयल किग के बीच खेला गया। रायल किग ने 2-0 से खिताब अपने नाम किया। वहीं केन्द्रघट्टा और आमगाछी के बीच किक्रेट का फाइनल खेला गया। जिसमें केन्द्रघटा ने जीत हासिल किया। मुख्य अतिथि डा. लुईस मरांडी ने खेल के क्षेत्र में आगे बढ़ने के लिए खिलाड़ियों को शुभकामनाएं दी। कहा कि प्रतिभा गांवों में छुपी हुई है, जरूरत है तो इसे उभारने की। कहा कि भाजपा सरकार ने गरीब किसानों को महाजन प्रथा के बंधन से मुक्त कराया। किसानों को आगे बढ़ाने के लिए सीधे उनके खाते में सहयोग राशि भेजी। झारखंड में सरकार बदलते ही किसानों पर कहर बरसाना शुरू कर दिया है। उन्होंने फुटबॉल विजेता टीम रॉयल किग को प्रोत्साहन 15 हजार व उपविजेता टीम हेम्ब्रम स्टार को 10 हजार रुपया दिया। फुटबॉल के सेमी फाइनल में पहुंची पहाड़पुर व करमाटांड़ को छह-छह हजार रुपये नगद देकर सम्मानित किया गया।

मौके पर खेल समिति के सचिव प्रियनाथ हेम्ब्रम, अध्यक्ष अरविद कुमार टुडू, उपसचिव हेम पुजहर, उपाध्यक्ष मनोज मुर्मू समेत सैकड़ों खेलप्रेमी उपस्थित रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.