Move to Jagran APP

स्कूल में दुरूस्त करें शौचालय व पेजयल का इंतजाम

जामा जामा प्रखंड के बीआरसी भवन में शनिवार को बीईईओ लीला कुमारी उपाध्याय ने बीआरपी सीआरपी से कहा कि जहां पेयजल एवं शौचालय का इंतजाम नहीं है वहां सारी सुविधाएं बहाल कराएं। विधानसभा चुनाव के मद्देनजर विद्यालय में बने मतदान केंद्रों पर उपलब्ध आवश्यक सुविधाओं की समीक्षा की गई। बीईईओ ने बताया कि जहां शौचालय एवं पेयजल की स्थिति ठीक नहीं है वहां के सचिव शीघ्र सुविधा बहाल करना सुनिश्चित करेंगे।

By JagranEdited By: Published: Sat, 16 Nov 2019 05:07 PM (IST)Updated: Sun, 17 Nov 2019 06:16 AM (IST)
स्कूल में दुरूस्त करें शौचालय व पेजयल का इंतजाम
स्कूल में दुरूस्त करें शौचालय व पेजयल का इंतजाम

जामा : जामा प्रखंड के बीआरसी भवन में शनिवार को बीईईओ लीला कुमारी उपाध्याय ने बीआरपी, सीआरपी से कहा कि जहां पेयजल एवं शौचालय का इंतजाम नहीं है, वहां सारी सुविधाएं बहाल कराएं। विधानसभा चुनाव के मद्देनजर विद्यालय में बने मतदान केंद्रों पर उपलब्ध आवश्यक सुविधाओं की समीक्षा की गई। बीईईओ ने बताया कि जहां शौचालय एवं पेयजल की स्थिति ठीक नहीं है वहां के सचिव शीघ्र सुविधा बहाल करना सुनिश्चित करेंगे। कहा कि प्रखंड विकास पदाधिकारी के दिए गए निर्देश के आलोक में मतदान केंद्रों पर जहां भी लोकसभा लिखा हुआ है वहां अविलंब विधानसभा लिखवाया जाना है। बैठक में ज्ञानसेतु कार्यक्रम की समीक्षा की गई जिसमें पाया गया कि बहुत से विद्यालयों में अभी भी अप्रशिक्षित पारा शिक्षक सचिव के रूप से काम कर रहे हैं। लेकिन जब राज्य परियोजना के निर्देशानुसार उनके स्थान पर सहायक प्रशिक्षित पारा शिक्षक को सचिव बनाया जाना है इसलिए इसके लिए आवश्यक कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया।

loksabha election banner

इस अवसर पर बीपीओ विनोद कुमार, बीआरपी बीरेंद्र नारायण अम्बष्ट, रिसोर्स परसन अजय कुमार, सीआरपी शेखर कुमार, संजय कुमार, रवींद्र कुमार, मनोज कुमार गुप्ता, प्रताप कुमार, राजेश कुमार, अमरेंद्र कुमार झा, विष्णु कुमार पाल, घनश्याम राउत, सुबोध कुमार, मुनेश्वर मंडल, सुबोध कुमार, तरुण पंजियारा, राजेंद्र कुमार साह आदि उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.