Move to Jagran APP

जन हुंकार रैली के बहाने लोजपा का चुनावी शंखनाद

बासुकीनाथ लोक जनशक्ति पार्टी ने बाबा बासुकीनाथ की पवित्र नगरी से विधानसभा चुनाव को लेकर जन हुंकार रैली के माध्यम से चुनावी शंखनाद किया। लोजपा की यह रैली यूं तो जरमुंडी विधानसभा स्तरीय थी लेकिन इसमें दूरदराज से भारी संख्या में आए लोजपा के नेता व कार्यकर्ताओं सहित ग्रामीणों की भीड़ जुटी। भीड़ देखकर लोजपा के नेता व कार्यकर्ता फूले नहीं समा रहे थे।

By JagranEdited By: Published: Sun, 15 Sep 2019 07:24 PM (IST)Updated: Mon, 16 Sep 2019 06:59 AM (IST)
जन हुंकार रैली के बहाने लोजपा का चुनावी शंखनाद
जन हुंकार रैली के बहाने लोजपा का चुनावी शंखनाद

बासुकीनाथ : लोक जनशक्ति पार्टी ने बाबा बासुकीनाथ की पवित्र नगरी से विधानसभा चुनाव को लेकर जन हुंकार रैली के माध्यम से चुनावी शंखनाद किया। लोजपा की यह रैली यूं तो जरमुंडी विधानसभा स्तरीय थी लेकिन इसमें दूरदराज से भारी संख्या में आए लोजपा के नेता व कार्यकर्ताओं सहित ग्रामीणों की भीड़ जुटी। भीड़ देखकर लोजपा के नेता व कार्यकर्ता फूले नहीं समा रहे थे।

loksabha election banner

चिराग पासवान को 51 किलो वजनी माला पहनाया

बासुकीनाथ : लोजपा की जन हुंकार रैली में भाग लेने पहुंचे संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह जमुई सांसद चिराग पासवान, नवादा सांसद चंदन कुमार खगड़िया सांसद महबूब अली कैसर को लोजपा प्रदेश अध्यक्ष बीरेंद्र प्रधान की अगुवाई में पार्टी के नेता व कार्यकर्ताओं ने 51 किलो वजनी माला पहनाकर स्वागत किया। इस मौके पर करीब एक दर्जन लोगों ने चिराग पासवान के समक्ष लोजपा की सदस्यता ग्रहण की। चिराग पासवान ने सभी को माला पहनाकर पार्टी में स्वागत किया।

---

कार्यक्रम में भीड़ जुटाने के लिए की गई काफी मशक्कत

--

. किसने क्या कहा

---

. जल, जंगल, जमीन आदिवासियों की है और रहेगी। इसे कोई माई का लाल नहीं छीन सकता है। आदिवासियों को कुछ लोग गुमराह कर रहे हैं। उनसे बचने की जरूरत है। देश के प्रधानमंत्री मेहनती और विकास की सोच रखनेवाले हैं। हमें अपने प्रधानमंत्री पर गर्व है। जरमुंडी विधानसभा क्षेत्र का विकास स्थानीय विधायक की निष्क्रियता के कारण अवरुद्ध पड़ी हुई है। बीरेंद्र प्रधान

प्रदेश अध्यक्ष, लोक जनशक्ति पार्टी

---

. पूरे देश में किसानों, नौजवानों, मजदूरों, महिलाओं व बेरोजगारों के लिए सरकार के द्वारा कई प्रकार की महत्वाकांक्षी योजनाएं चलाई जा रही हैं। सरकार समाज में अंतिम पायदान पर बैठे व्यक्ति तक विकास की रोशनी पहुंचाने को लेकर कार्यरत हैं। एनडीए गठबंधन राज्य से लेकर केंद्र तक में बेहतर कार्य कर रही है।

गुप्तेश्वर राय, राष्ट्रीय अध्यक्ष, लोजपा किसान मोर्चा

---

. पार्टी सुप्रीमो रामविलास पासवान दूरदर्शी सोच रखने एवं विकास के लिए प्रसिद्ध व्यक्ति हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश दिन-ब-दिन तरक्की कर रहा है। आनेवाले विधानसभा चुनाव में एनडीए गठबंधन की प्रचंड बहुमत से जीत होगी।

चंदन कुमार

सांसद, नवादा लोकसभा क्षेत्र

---

. पार्टी सुप्रीमो रामविलास पासवान और जमुई सांसद चिराग पासवान ने मुझ पर विश्वास जताया जताया और खगड़िया संसदीय क्षेत्र से प्रत्याशी बनाया। जिसकी बदौलत अपने प्रतिद्वंदी को करीब ढाई लाख मतों के अंतर से हराकर जीत दर्ज की। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश सबका साथ सबका विकास के वायदे को पूरा कर रहा है। लोजपा पार्टी पीएम के साथ मिलकर केंद्र से लेकर राज्य तक में शानदार कार्य कर रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मदरसे में कुरान के साथ कंप्यूटर की भी शिक्षा देने की बात कही है। कौशल विकास का लाभ सबसे अधिक अल्पसंख्यक समुदाय को ही मिलेगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बनी सरकार सिर्फ वायदे नहीं करती बल्कि कार्य करने में भी यकीन रखती है।

महबूब अली कैसर,

सांसद, खगड़िया लोकसभा क्षेत्र


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.