Move to Jagran APP

हेलमेट की वजह से बची सागिर की जान

शिकारीपाड़ा भले ही लोग सुरक्षा की अनदेखी कर हेलमेट नहीं पहनते हैं उनकी यही लापरवाही उनके लिए परेशानी का सबक बन जाती है। मंगलवार की शाम रामपुरहाट पथ के गणेशपुर के समीप बाइक की टक्कर के बाद बुरी तरह घायल सागिर अंसारी की जान सिर्फ इसलिए बच गई उसने हेलमेट पहन रखा था।

By JagranEdited By: Published: Wed, 04 Sep 2019 05:02 PM (IST)Updated: Wed, 04 Sep 2019 05:02 PM (IST)
हेलमेट की वजह से बची सागिर की जान
हेलमेट की वजह से बची सागिर की जान

शिकारीपाड़ा : भले ही लोग सुरक्षा की अनदेखी कर हेलमेट नहीं पहनते हैं, उनकी यही लापरवाही उनके लिए परेशानी का सबक बन जाती है। मंगलवार की शाम रामपुरहाट पथ के गणेशपुर के समीप बाइक की टक्कर के बाद बुरी तरह घायल सागिर अंसारी की जान सिर्फ इसलिए बच गई, उसने हेलमेट पहन रखा था। जिस तरह का हादसा था, उसमें उसकी मौत स्वाभाविक थी लेकिन हेलमेट ने उसकी जान बचा ली। परिजन उसे बेहतर इलाज के लिए सिउड़ी ले गए लेकिन मौत टल गई। दरअसल दो मोटरसाइकिलों के भिड़ंत में गंभीर रूप से घायल युवक की मंगलवार की देर शाम तक पहचान नहीं हो सकी थी। रात को होश में आने के बाद उसने घर का पता बताया। वह मुफस्सिल थाना के चिरूडीह गांव का रहनेवाला है और शिकारीपाड़ा के पिनरगड़िया में धर्मकांटा में काम करता है। वह काम समाप्त कर अपने घर लौट रहा था। तभी सामने से आ रही बाइक ने उसकी बाइक में ठोकर मार दी। जिससे सामने बाइक के चालक सुनील सोरेन की मौत हो गई। सुनील ने हेलमेट नहीं पहना था। शिकारीपाड़ा में बिना हेलमेट बिना नंबर की बाइक चालक लोग शान समझते हैं।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.