Move to Jagran APP

करलामोड़ ने जीता फुटबॉल टूर्नामेंट का उद्घाटन मैच

प्रखंड की लगला पंचायत के बैसा गांव में रास मेला के अवसर पर गुरूवार को फुटबॉल टूर्नामेंट का आयोजन किया गया। उदघाटन मैच में एसकेएम करलामोड़ ने कुमार ब्रदर्स को 1-0 से हराकर अगले चक्र में प्रवेश किया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 16 Jan 2020 04:42 PM (IST)Updated: Thu, 16 Jan 2020 04:42 PM (IST)
करलामोड़ ने जीता फुटबॉल टूर्नामेंट का उद्घाटन मैच
करलामोड़ ने जीता फुटबॉल टूर्नामेंट का उद्घाटन मैच

संवाद सहयोगी, जामा : प्रखंड की लगला पंचायत के बैसा गांव में रास मेला के अवसर पर गुरूवार को फुटबॉल टूर्नामेंट का आयोजन किया गया। उदघाटन मैच में एसकेएम करलामोड़ ने कुमार ब्रदर्स को 1-0 से हराकर अगले चक्र में प्रवेश किया।

loksabha election banner

जिला परिषद सदस्य लुखीराम टुडू ने फुटबॉल में किक मारकर टूर्नामेंट का शुभारंभ किया। उन्होंने कहा कि गांव में आज भी फुटबाल को पंसद किया जाता है। कहीं पर भी खेल हो रहा है तो लोग दौड़े चले जाते हैं। इस उत्साह को इसी तरह के आयोजन के माध्यम से बरकरार रखा जा सकता है। उन्होंने खिलाड़ियों से कहा कि हमेशा जीत को ध्यान में रखकर आगे बढ़ते रहना चाहिए। आयोजन कमेटी के सचिव दर्शन हेम्ब्रम ने बताया कि टूर्नामेंट में कुल 16 टीम खेल रही हैं। 17 जनवरी को प्रतियोगिता का फाइनल खेला जाएगा। मौके पर आयोजन समिति के अध्यक्ष महादेव सोरेन सहित चंद्र टुडू, नेहरू मरांडी, सुनील हेम्ब्रम आदि उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.