Move to Jagran APP

हजारीबाग व भागलपुर पहुंची सेमीफाइनल में

दुमका आउटडोर स्टेडियम में चल रही सारजोम बेड़ा फुटबॉल प्रतियोगिता के दूसरे दिन शनिवार को कई मैच खेले गए। रविवार को प्रतियोगिता का फाइनल खेला जाएगा। पहला मैच पश्चिम बंगाल के जंगल महल क्लब खड़गपुर और दुमका की नीम बगान क्लब के बीच खेला गया। निर्धारित समय पर दोनों टीम ने 3-3 गोल किया। मैच बराबर होने पर पेनाल्टी शूट का सहारा लिया गया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 08 Feb 2020 10:37 PM (IST)Updated: Sun, 09 Feb 2020 06:21 AM (IST)
हजारीबाग व भागलपुर पहुंची सेमीफाइनल में
हजारीबाग व भागलपुर पहुंची सेमीफाइनल में

आज खेला जाएगा सारजोम बेड़ा फुटबॉल प्रतियोगिता का फाइनल

loksabha election banner

फोटो 05,06

जागरण संवाददाता दुमका: आउटडोर स्टेडियम में चल रही सारजोम बेड़ा फुटबॉल प्रतियोगिता के दूसरे दिन शनिवार को कई मैच खेले गए। रविवार को प्रतियोगिता का फाइनल खेला जाएगा।

पहला मैच पश्चिम बंगाल के जंगल महल क्लब खड़गपुर और दुमका की नीम बगान क्लब के बीच खेला गया। निर्धारित समय पर दोनों टीम ने 3-3 गोल किया। मैच बराबर होने पर पेनाल्टी शूट का सहारा लिया गया। जिसमें खड़गपुर ने 4-2 से जीत हासिल की। वहीं दूसरे मैच में भागलपुर फुटबॉल क्लब की टीम ने पश्चिम बंगाल की खूंटीपाड़ा टीम को 2-1 के अंतर से हराया।

तीसरे मैच में पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर की बंगाल टाइगर की टीम नेताजी क्लब कटिहार की टीम को 3-1 से हराया। वहीं चौथे मैच में हजारीबाग की टीम ने दुमका के दीदी क्लब दुमका को 3-1 के अंतर से हरा दिया। वहीं दूसरे चक्र में भागलपुर फुटबॉल क्लब की टीम ने खड़गपुर की टीम को 1-0 से हराकर सेमीफाइनल में स्थान पक्का किया। वहीं दूसरे मैच में हजारीबाग की टीम ने दुर्गापुर बंगाल टाइगर की टीम को 6-2 के अंतर से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। रविवार को पहला सेमीफाइनल जमशेदपुर व भागलपुर और दूसरा रायपुर फुटबॉल क्लब छत्तीसगढ़ व हजारीबाग के बीच खेला जाएगा। जीतने वाली टीम के बीच फाइनल खेला जाएगा। मैच देखने के लिए डीएसपी संतोष कुमार, अभियान एएसपी इमानबेल बास्की, एसएसबी के ललित साह, पिटू अग्रवाल, ब्रहमदेव, गुंजन मरांडी समेत बड़ी संख्या में दर्शक मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.