Move to Jagran APP

मोबाइल चोरी के आरोप में दो गिरफ्तार, 59 मोबाइल बरामद

दुमका : दुमका जिले के जामा थाना क्षेत्र में एक दुकान का शटर काटकर अधिक मात्रा में मोबाईल चोरी करने के आरोप में पुलिस ने दो अपराधियों को गिरफ्तार करने के साथ विभिन्न कम्पनियों की चोरी की गई 59 नया मोबाईल फोन भी बरामद किया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 22 Jan 2019 07:23 PM (IST)Updated: Tue, 22 Jan 2019 07:23 PM (IST)
मोबाइल चोरी के आरोप में दो गिरफ्तार, 59 मोबाइल बरामद
मोबाइल चोरी के आरोप में दो गिरफ्तार, 59 मोबाइल बरामद

दुमका : दुमका जिले के जामा थाना क्षेत्र में एक दुकान का शटर काटकर अधिक मात्रा में मोबाईल चोरी करने के आरोप में पुलिस ने दो अपराधियों को गिरफ्तार करने के साथ विभिन्न कम्पनियों की चोरी की गई 59 नया मोबाईल फोन भी बरामद किया। पुलिस ने दो अपराधियों को गिरफ्तार एक पखवाड़े के भीतर ही मामले का खुलासा करने में सफल हुई है। दुमका के पुलिस अधीक्षक वाईएस रमेश ने मंगलवार को यहां पत्रकारों को यह जानकारी देते हुए बताया कि जिले के जामा थाना क्षेत्र में बीते सात जनवरी की रात में अज्ञात चोरों ने एक मोबाइल की दुकान का शटर काटकर जियो सहित विभिन्न कंपनियों के हजारों रुपये मूल्य के 40 मोबाइल चोरी की घटना को अंजाम दिया था। इस घटना को लेकर मोबाईल दुकान के मालिक सुजीत कुमार दत्त की शिकायत पर जामा थाना में अज्ञात अपराधियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई थी। दर्ज प्राथमिकी पर त्वरित कार्रवाई करते हुए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अनिमेष नथानी के नेतृत्व में एक टीम बनाकर मामले की सघन छानबीन की गई। छानबीन के क्रम में पुलिस की तकनीकी टीम के सहयोग से छापामार कर पुलिस ने धनबाद के केंदुआडीह थाना क्षेत्र के केंदुआ काठगोला गांव निवासी सोनू कुमार साव और रंजीत कुमार को कल रात गिरफ्तार कर लिया और दुकान से चोरी की गई 60 में से 59 मोबाइल फोन भी बरामद कर लिया।

loksabha election banner

श्री रमेश ने बताया कि मामले की अनुसंधान के क्रम में मोबाइल दुकान में चोरी की घटना को अंजाम देने के मामले में अन्य अपराधियों की संलिप्तता पाई गई है। पुलिस घटना में संलिप्त अन्य फरार अपराधियों की धर-पकड़ के लिए छापेमारी कर रही है। उन्होंने बताया कि पुलिस टीम में जामा थाना के पुलिस अवर निरीक्षक कुंदनकांत विमल, तालझारी थाना के सअनि संदीप ¨सह, हंसडीहा के सअनि शशिकांत ठाकुर, आरक्षी बबन प्रसाद ¨सह, तकनीकी शाखा के आरक्षी अमित कुमार सहित जामा थाना के सशस्त्र पुलिस के जवान भी शामिल थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.