नोनीहाट : नोनीहाट बाजार में मंगलवार को दवा दुकान से मारपीट और महिला से छेड़खानी के मामले में हंसडीहा पुलिस ने दो प्राथमिकी दर्ज कराई है। महिला की शिकायत पर दवा दुकानदार सुजीत भुवानियां के खिलाफ छेड़खानी और सुजीत के बयान पर महिला पक्ष के छह लोगों के खिलाफ नामजद और 15 अज्ञात पर प्राथमिकी दर्ज की गई है।

सोमवार की शाम दवा दुकानदार के साथ कुछ लोगों ने मारपीट की थी। मंगलवार को आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर दवा दुकानदारों ने अपने प्रतिष्ठान बंद रखे थे। एसडीपीओ अनिमेष नथानी ने दुकानदारों को कार्रवाई का आश्वासन दिया, जिसके बाद लोगों ने दुकान खोली। एसडीपीओ के आश्वासन पर पुलिस ने दोनों पक्ष के बयान पर मामला दर्ज किया।

दर्ज प्राथमिकी में नोनीहाट की एक महिला ने आरोप लगाते हुए कहा कि तबीयत खराब होने की वजह से मेडिकल दुकान में दवा लेने गई थी। दुकानदार सुभाष भुवानियां को तकलीफ बताई तो उसने पेट, हाथ और अन्य जगह हाथ फिराया। प्रतिरोध करने पर आपत्तिजनक बात कहने के साथ हाथ पकड़ा और गलत काम करने के लिए पैसों का प्रलोभन दिया। शिकायत की धमकी देने पर सुभाष और उसके बेटे सुजीत ने अन्य मामले में फंसाने की धमकी दी। आवेदन में कहा कि पति गांव के कुछ अन्य लोग घटना की जानकारी मिलने के बाद दुकानदार से बात करने गए थे। सुभाष, सुजीत व भतीजा विकेश ने मारपीट की। इधर सुजीत ने दर्ज प्राथमिकी में 4 नवम्बर को करीब 3 बजे दिन में नोनीहाट पुराना बाजार निवासी श्यामल लाहा, जयचंद लाहा, निमाय लाहा, विजय सेन, कौशिक कुमार, मुकेश बयरा एवं अन्य अज्ञात 15 लोगों ने दुकान में घुसकर मारपीट की और दस हजार रुपया व सोने की चेन लेकर फरार हो गए। पुलिस ने दोनों पक्ष की ओर से मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप