Move to Jagran APP

बिजली पोल ने बचाई मकान मालिक की जान

रामगढ़ बाजार से कुछ दूरी पर गुरुवार की अहले सुबह लगभग चार बजे मनोज दत्ता के बाहर लगे बिजली के पोल ने गिट्टी लदे ट्रक को पलटने से बचा लिया। यदि बिजली का पोल नहीं होता तो किसी बड़ी अनहोनी से इंकार नहीं किया जा सकता था। मनोज दत्ता अपने घर के बाहर ही बिस्कुट समेत अन्य खाने-पीने की चीजों को बेचता है। दुकान के बाहर दरवाजा नहीं रहने के कारण वह प्रतिदिन दुकान के सामने तिरपाल लगाकर वहीं पर सोता है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 24 Sep 2020 05:15 PM (IST)Updated: Thu, 24 Sep 2020 05:15 PM (IST)
बिजली पोल ने बचाई मकान मालिक की जान
बिजली पोल ने बचाई मकान मालिक की जान

संवाद सहयोगी, रामगढ़: रामगढ़ बाजार से कुछ दूरी पर गुरुवार की अहले सुबह लगभग चार बजे मनोज दत्ता के बाहर लगे बिजली के पोल ने गिट्टी लदे ट्रक को पलटने से बचा लिया। यदि बिजली का पोल नहीं होता तो किसी बड़ी अनहोनी से इंकार नहीं किया जा सकता था। मनोज दत्ता अपने घर के बाहर ही बिस्कुट समेत अन्य खाने-पीने की चीजों को बेचता है। दुकान के बाहर दरवाजा नहीं रहने के कारण वह प्रतिदिन दुकान के सामने तिरपाल लगाकर वहीं पर सोता है। बुधवार की रात भी दुकान में सोया हुआ था। सुबह लगभग चार बजे एस्बेस्टस टूटने की आवाज सुनाई दी। इसके बाद वह उठा तो देखा कि ट्रक दुकान के ऊपर गिर रहा है। गनीमत रही कि ट्रक बिजली के पोल पर अटक गया, वरना किसी अनहोनी से इंकार नहीं किया जा सकता है। शाम तक मुआवजा को लेकर ट्रक को नहीं निकाला जा सका था। मनोज ने दुकान में हुई क्षति के बदले मुआवजे की मांग की है। रामगढ़-दुमका मार्ग पर बड़े-बड़े गड्ढे हो जाने के कारण आए दिन दुर्घटना होते रहती है। रात्रि में ट्रक एक दूसरे से आगे निकलने के लिए एक दूसरे का ओवरटेक करते है जिसके कारण दुर्घटना होती है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.