Move to Jagran APP

कट्टें के साथ ग्रामीणों ने दो अपराधियों को दबोचा

संवाद सहयोगी रामगढ़ रामगढ़ थाना क्षेत्र की डांडो पंचायत के दामोडीह के ग्रामीणों ने

By JagranEdited By: Published: Tue, 12 Jan 2021 01:12 AM (IST)Updated: Tue, 12 Jan 2021 01:12 AM (IST)
कट्टें के साथ ग्रामीणों ने दो अपराधियों को दबोचा
कट्टें के साथ ग्रामीणों ने दो अपराधियों को दबोचा

संवाद सहयोगी, रामगढ़ : रामगढ़ थाना क्षेत्र की डांडो पंचायत के दामोडीह के ग्रामीणों ने सोमवार की शाम लगभग चार बजे कट्टें के साथ दो अपराधियों को पकड़ कर रामगढ़ थाना पुलिस के हवाले कर दिया। रामगढ़ थाना पुलिस देर शाम दोनों युवकों को थाना लाकर पूछताछ कर रही है।

loksabha election banner

सोमवार की शाम लगभग चार बजे देवडांड़ थाना क्षेत्र अंतर्गत कैरासोल गांव व रामगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत भुस्कीबाड़ी गांव के युवक बाइक पर सवार होकर मुखिया सुलेमान बास्की के घर पहुंचे। वहां पर वह दोनों ने मुखिया को कट्टा दिखाते हुए धमकी दी कि ज्यादा होशियार नहीं बने। युवकों ने कहा कि वे लोग आज शाम को किसी की हत्या करेंगे। इसके बाद दोनों युवक मुखिया को धमकी देते हुए बाइक पर सवार होकर भुस्कीबाड़ी की तरफ भागने लगे। मुखिया ने कुछ लोगों के साथ दोनों का पीछा किया। फिर भुस्कीबाड़ी के पास दोनों युवक को पकड़ लिया। दोनों युवक को पकड़ते ही सबसे पहले उनसे हथियार छीन लिया। उन्हें दामोडीह गांव लाया गया। यहां पर ग्रामीणों ने दोनों युवक की जमकर धुनाई की। इसके बाद रामगढ़ थाना पुलिस को सूचित किया गया। डांड़ो पंचायत के मुखिया सुलेमान बास्की ने बताया कि कुछ दिन पूर्व भुस्कीबाड़ी का एक युवक दामोडीह गांव के एक लड़की का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था। इसको लेकर गांव के कुछ युवक ने भुस्कीबाड़ी के उस युवक का विरोध करते हुए दोबारा ऐसा नहीं करने की चेतावनी दी थी लेकिन इसके बाद भी युवक उस लड़की का अश्लील वीडियो वायरल करता रहा। सोमवार को इसी से नाराज भुस्कीबाड़ी का युवक अपने कैरासोल के एक साथी के साथ उस युवक की हत्या करने आया था। ाना प्रभारी विनय कुमार ने बताया कि दोनों युवक को थाना लाकर पूछताछ की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.